MORENA: ट्रक से टकराई कार, दबंगों ने 5 घंटे ड्राइवर-क्लीनर को बंधक बनाकर पीटा, पैसे-डीजल भी लूटा

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
MORENA: ट्रक से टकराई कार, दबंगों ने 5 घंटे ड्राइवर-क्लीनर को बंधक बनाकर पीटा, पैसे-डीजल भी लूटा

Morena. मुरैना में सड़क किनारे खड़े ट्रक से साइड लेते समय एक कार टकरा गई। इसके बाद कार सवार दबंगों ने ट्रक सहित ड्राइवर और क्लीनर को बंधक बना लिया। फिर उन्हें पकड़कर सुनसान इलाके में ले गए, जहां ड्राइवर-क्लीनर को बुरी तरह पीटा और उनके 20 हजार रुपये लूट लिया। इतना ही नहीं दबंगों ने ट्रक के टैंक से 100 लीटर डीजल भी निकाल लिया। शुक्रवार की सुबह मुरैना शहर में यह घटनाक्रम हरियाणा मेवात के ट्रक ड्राइवर और क्लीनर के साथ हुई। कोतवाली पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।









यह है पूरा मामला





शुक्रवार दोपहर 1 बजे हरियाणा के मेवात जिले के मल्हाका कस्बा निवासी अहसान खां और परवेज खां, ट्रक को मुरैना कृषि मण्डी में भाड़े के लिए ला रहे थे। ड्राइवर अहसान ने ट्रक को अंबाह बायपास के पास रोक दिया। इसी दौरान एक कार क्रमांक- एमपी 06 सीबी 2749 आई, जो ट्रक से टकरा गई। इसके बाद कार सवार दबंगों ने ड्राइवर और क्लीनर की पिटाई कर दी। कुछ देर बाद कार सवार के अन्य साथी आ गए। 









5 घंटे तक बंधक बनाकर पीटा





कोतवाली में शिकायत करते हुए अहसान खान ने बताया कि कार में सवार पांच-छह लोग अपने साथ क्लीनर परवेज को बैठाकर ले गए। इसके बाद चार युवक उसके ट्रक में बैठ गए जो ट्रक को जबरन कृषि मंडी के पास ही सुनसान इलाके में ले गए। वहां एक घर में अहसान और परवेज की बुरी तरह पिटाई की। अहसान ने बताया कि उसके पास 10 हजार रुपये थे वह लूट लिए। इसके बाद एटीएम से भी 10 हजार रुपये निकलवा लिए। फिर ट्रक के टैंक से 100 लीटर से ज्यादा डीजल निकाल लिया। पिटाई करने के बाद दबंगों ने उन्हें करीब पांच घंटे बंधक बनाए रखने के बाद शाम 6 बजे मुरैना के बाहर हाईवे पर छोड़ा और धमकी दी कि पलटकर आए या पुलिस को फोन किया तो अंजाम बुरा होगा।









पुलिस कर रही मामले की जांच





पीड़ितों के अनुसार वह हाईवे से लौटकर थाने आए हैं। पुलिस किया कार एमपी 06 सीबी 2749 के आधार पर आरोपितों की खोजबीन में जुटी है, पुलिस छानबीन में सामने आया है कि यह कार महाराजपुरा के किसी यादव की है। फिलहाल आरोपियों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



Morena मुरैना न्यूज मध्यप्रदेश क्राइम न्यूज Morena latest news Morena samachar in hindi Morena news hindi me Morena news in hindi Morena ki taja khabar मुरैना में पिटाई बंधक बनाकर पिटाई मुरैना पुलिस