नाबालिग को शोषण का दर्द देने वाली मुस्कान की तलाश में छापे

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
नाबालिग को शोषण का दर्द देने वाली मुस्कान की तलाश में छापे



indore. नाराज होकर घर छोड़ने वाली नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को पकड़ने के बाद पुलिस ने मुस्कान मिश्रा नामक महिला की तलाश तेज कर दी  है । इसी महिला ने नाबालिग को देह व्यापार में धकेला था। यह भी पता चला है कि महिला ने जिस होटल में बच्ची को ग्राहकों के पास भेजा करती थी, वो उसे कुछ महीने पहले नगर निगम ढहा चुकी है ।



दो दिन पहले पुलिस ने गौरी नगर क्षेत्र की नाबालिग की रिपोर्ट पर स्पॉ चलाने वाले रवि कौशल सहित कुणाल ठाकुर, कुलदीप वर्मा और चंदन वर्मा को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इन पर मजबूत शिकंजा कसते हुए तमाम कठोर धाराएं लगाई हैं। इसमें दुष्कर्म, सामूहिक दुष्कर्म, मानव तस्करी, देह शोषण सहित नौ धाराएं हैं। सभी आरोपी अभी रिमांड पर हैं।





मुस्कान मिश्रा की तलाश 







मामले में पुलिस को खजराना क्षेत्र की मुस्कान मिश्रा नामक महिला की तलाश है। ये कॉल सेंटर में नौकरी करती है और होटलों में महिलाएं भेजने का काम भी करती है। नाबालिग जब दुष्कर्म के



आरोपियों से छूटी थी तो मेघदूत उपवन में मुस्कान के हत्थे चढ़ गई थी । मुस्कान उसे अच्छे से रखने का झांसा देकर साथ ले  आई थी और फिर नशा देकर देह व्यापार में लगा दिया था। पुलिस के  मुताबिकवो एक होटल के संचालकों के संपर्क में भी है । 





ढहा दिया था होटल







पुलिस के मुताबिक मुस्कान नाबालिग को महालक्ष्मी नगर स्थित जिस होटल में लेकर जाती थी, उसे नगर निगम और प्रशासन ने कुछ समय पहले ढहा दिया है । वहां संदिग्ध गतिविधियों की शिकायतें मिल रही थीं पुलिस उस होटल का रजिस्टर जब्त करने की कार्रवाई करेगी। 



Indore arrested महिला Case rape Hotel तलाश minor women municipal absconding demolish four ढहाया छापे मुस्कान