Indore. बिल्डर को धमकी, 25 लाख दो नहीं तो पत्नी, बेटे और तेरे लिए शूटर तैयार हैं

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
Indore. बिल्डर को धमकी, 25 लाख दो नहीं तो पत्नी, बेटे और तेरे लिए शूटर तैयार हैं



Indore.शहर के एक विवादास्पद बिल्डर से 25 लाख रुपए की फिरौती मांगने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वो बिल्डर को छोटा शकील के रिश्तेदार बनकर धमका रहे थे। फोन कर उसकी, पत्नी और बेटे की लोकेशन बता रहे थे। पुलिस एक महिला और उसके पति की भूमिका की भी जांच कर रही है।  



फरियादी बिल्डर अंकित श्रीवास्तव निवासी निपानिया ने पुलिस को शिकायत की थी कि कुछ बदमाश उससे 25 लाख की फिरौती मांग रहे हैं। वो  फोन पर खान बाबा के नाम से धमका रहे हैं। मेरे परिवार पर भी नजर रखना शुरू कर दिया था। वो फोन कर बताते हैं कि इस समय तेरी पत्नी कहां है, बेटा कहां हैं । चाहें तो उसे मार देंगे। तू भी दफ्तर में बैठा है। शूटर बाहर खड़े हैं। इसके बाद बिल्डर ने कॉल रिकार्डिंग कर पुलिस को सौंपी। पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर मोहम्मद सैफ (तुकोगंज, इंदौर), मोहम्मद सलाम (बघाना, नीमच), शाहरूख अली (खजराना, इंदौर) और सरफराज अली (नेमावर रोड, डबल चौकी) को गिरफ्तार किया। इनमें मोहम्मद सलाम अंकित को खान बाबा बनकर फोन करता था। शाहरूख और  सरफराज बिल्डर की पत्नी और बेटे की रेकी करते थे। 





महिला और पति की भूमिका की भी जांच





पुलिस इस मामले में माया नामक महिला और उसके पति की भूमिका की भी जांच कर रही है जिससे अंकित का संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है । मामले में अंकित के खिलाफ एमआईजी थाने में केस दर्ज हुआ था। इसी महिला से समझौता करवाने के लिए कुछ दिन पहले अंकित को आरोपी सैफ के पिता ने शकील ने दफ्तर बुलवाया था। सैफ और अंकित में पहले से पहचान है। शकील ने तब कहा था कि वो माया से उसका समझौता करवा देता है लेकिन इसके एवज में पांच लाख रुपए दलाली लगेगी। समझौता तो नहीं हुआ लेकिन शकील ने उससे दलाली के लिए धमकाना शुरू कर दिया। वो अंकित और उसकी पत्नी, बेटे की रेकी कर उसे पल-पल की सूचना  देकर मानसिक प्रताड़ना और  धमकी दे रहे थे। खुद को छोटा शकील का रिश्तेदार बताते थे। अंकित खुद भी विवादास्पद बिल्डर है। उस पर कई लोगों से धोखाधड़ी के मामले चल रहे हैं। वो जेल भी होकर आया है।





धमकी से डरे युवक ने फांसी लगाई





बड़ी ग्वालटोली निवासी शुभम धीमान (23 साल) फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले में परिजनों ने नीलेश, करण और कान्हा नामक युवकों पर धमकाने का आरोप लगाया है। इन युवकों से कुछ समय पूर्व शुभम का विवाद हो गया था। आरोप है कि उसके बाद तीनों उसे राजीनामा करने के लिए धमका रहे थे। 



 



Crime Branch Indore धमकी Saif Ankit Builder ankit shrivastav 25 lakh chhota shakil mohammad maya शूटर श्रीवास्तव