Indore. कार ने छह को टक्कर मारी, तीन गंभीर, लोडिंग रिक्शा में ले गए घायलों को

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
Indore. कार ने छह को टक्कर मारी, तीन गंभीर, लोडिंग रिक्शा में ले गए घायलों को

Indore. रविवार शाम इंदौर के बायपास पर हिट एंड रन का बड़ा मामला हो गया। एक तेज रफ्तार कार ने पांच-छह लोगों को टक्कर मारकर उड़ा दिया। इनमें तीन की हालत गंभीर है। सभी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।



घटना शाम करीब पांच-साढ़े पांच बजे के दौरान बायपास स्थित बेस्ट प्राइज के सामने हुई। एक कार चालक तेज रफ्तार से आया और उसने बाइक सवार दंपत्ति जीतेंद्र और हीरामणि को जोरदार टक्कर मारी। जीतेंद्र उछलकर जमीन पर गिर गए, जबकि उनकी पत्नी को कार दूर तक घसीट ले गई। घटना देखकर लोगों ने शोर मचाया लेकिन कार चालक और तेजी से भागा। आगे जाकर उसने सब्जी कारोबारी रामविलास सोनगरा को चपेट में ले लिया। वे भी जोर से हवा में उछले और दूर जा गिरे। कार चालक ने अगला शिकार एक बुलेट चालक व अन्य को बनाया। इतने सारे घायलों को देखकर वहां अफरा-तफरी मच गई। घायलों को हॉस्पिटल ले जाने का कोई साधन नहीं मिला तो एक लोडिंग रिक्शा में डालकर ले जाया गया। तीन घायलों की हालत गंभीर है उन्हें निजी हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर रखा गया है।





रुका नहीं कार वाला



जिस समय घटना हो रही थी, कई लोगों ने शोर मचाकर कार वाले को रोकना चाहा लेकिन उसने न रफ्तार कम की, न गाड़ी रोकी। यहां तक कि हीरामणि गाड़ी में फंसी होने के बाद भी वो तेज गाड़ी चलाता रहा। उसकी नंबर प्लेट भी टूटकर गिर गई जिससे मालूम चला कि गाड़ी पर एमपी-09 डब्ल्यू एल 1065 नंबर लगा था। आरटीओ रेकॉर्ड में यह गाड़ी अर्जुन के नाम पर दर्ज है। घटना के वक्त गाड़ी कौन चला रहा था और नंबर प्लेट आदि की जांच की जा रही है। 



Indore car Accident injured घायल टक्कर Hit and Run six best price three serious बायपास छह तीन गंभीर बेस्ट प्राइज