पत्नी के साथ सो रहा था प्रेमी, बौखलाए पति ने सिर में पाइप मारकर की हत्या

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
पत्नी के साथ सो रहा था प्रेमी, बौखलाए पति ने सिर में पाइप मारकर की हत्या

Sagar. जिले के बीना नगर में एक हफ्ते से लापता चंद्रशेखर वॉर्ड के युवक की हत्या का खुलासा पुलिस हो गया है। जिसकी खिमलासा रोड पर एक पुलिया के नीचे क्षत-विक्षत अवस्था में लाश मिली थी। मृतक को एक आदिवासी महिला के साथ उसके पति ने गलत अवस्था में देख लिया था। अपनी पत्नी को इस तरह देख उसने आपा खो दिया और युवक की हत्या कर दी। फिर युवक के शव को ट्रैक्टर में रखकर खिमलासा रोड ले गया और एक पुलिया के नीचे ठिकाने लगा दिया।





यह है पूरा मामला



बीना थाना प्रभारी कमल निगवाल ने बताया कि चंद्रशेखर वॉर्ड का 21 वर्षीय युवक कपिल साहू 9 मई से लापता था। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 10 मई को उसके पिता रामकुमार साहू ने बीना थाने में दर्ज कराई थी। घटना के चार दिन बाद गुमशुदा युवक का शव खिमलासा रोड पर स्थित बसाहरी टांडा गांव की पुलिया के अंदर सीमेंट के पाइप में पड़ा मिला, जो खून से सना हुआ था। पुलिस ने जब हत्या के मामले की जांच पड़ताल शुरू की, तो पता चला कि मृत युवक के गेंदू आदिवासी की पत्नी से अवैध संबंध थे। पुलिस ने गेंदू आदिवासी की तलाश शुरू की, तो गेंदू आदिवासी फरार होने की फिराक में घर पर जरूरी सामान लेने पहुंचा। पुलिस ने उसे वहीं धर दबोचा।





पूछताछ में आरोपी ने कबूला जुर्म



पुलिस ने गेंदू आदिवासी से सख्ती से पूछताछ की। जिसके बाद उसने बताया कि मृतक के उसकी पत्नी से प्रेम संबंध थे। 9 तारीख को जब वह घर पहुंचा, तो उसने पत्नी और कपिल साहू को बिस्तर पर साथ सोते देखा। दोनों को इस हालत में देखकर आरोपी ने आपा खो दिया और पास में पड़ा पाइप उठाकर प्रेमी के सिर पर मार दिया। उसकी मौत हो जाने के बाद शव को ट्रैक्टर में डालकर खिमलासा रोड पर ले गया और पुलिया के नीचे ठिकाने लगा दिया। आरोपी के पास हत्या में उपयोग में लाया गया पाइप, खून से सने कपड़े बरामद किए गए हैं।


Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Sagar News सागर न्यूज Mp news in hindi मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी sagar crime news husband killed wife lover murder in sagar पति ने पत्नी के प्रेमी को मारा पत्नी के प्रेमी की हत्या सागर में मर्डर सागर क्राइम