बिलासपुर के ओवरब्रिज पर मिनी ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी और बेटी की मौत

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बिलासपुर के ओवरब्रिज पर मिनी ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी और बेटी की मौत

BILASPUR. शहर के उसलापुर ओवरब्रिज में तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी व बच्ची को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में पति, पत्नी और इनकी बेटी की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में ले लिया है। जबकि ड्राइवर गाड़ी को मौके पर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने मिनी ट्रक को जब्त कर लिया है। 



सकरी थाना क्षेत्र में हुआ ​हादसा 



11 फरवरी, शनिवार की सुबह ये घटना जिस जगह पर हुई है। वह सकरी थाना क्षेत्र में आता है। बिलासपुर जोनल स्टेशन से कटनी लाइन को जाने वाली रेलवे लाइन पर उसलापुर ओवर ब्रिज बना हुआ है। जबकि इसका निर्माण बिलासपुर से मुंगेली व कवर्धा जाने वाली सड़क के लिए किया गया है। आपको बता दें कि कोटा क्षेत्र के लमकेना निवासी मोहनलाल साहू निजी संस्थान में काम करते थे। वह तिफरा में अपनी पत्नी ईश्वरी और बेटी तृप्ति के साथ किराए के मकान में रहते थे। 



ये भी पढ़ें...






बेलपान मेला जा रहा था परिवार



मोहन अपनी पत्नी और बेटी को लेकर 11 फरवरी, शनिवार सुबह बेलपान मेला घुमाने के लिए ले जा रहे थे। बाइक सवार मोहन उसलापुर ओवरब्रिज के पास पहुंचा ही था कि तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में ईश्वरी और तृप्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घायल मोहनलाल को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया। 



आरोपी फरार, मिनी ट्रक जब्त 



हादसे की सूचना होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मिनी ट्रक को जब्त कर लिया है। लोगों ने बताया कि घटना के बाद ड्राइवर भाग निकला। वहीं माजदा नामक वाहन को जब्त कर लिया गया है।  तीनों शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों के परिजनों को जानकारी दी गई है। आरोपी ड्राइवर की तलाश जारी है।


CG News Accident in Bilaspur mini truck collided with bike collision with bike death of husband wife and daughter बिलासपुर के हादसा मिनी ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर बाइक को टक्कर पति-पत्नी और बेटी की मौत