इंदौर में सिगरेट पीने की शिकायत छात्र ने टीचर से की, इस बात से नाराज दूसरे छात्र ने चाकू मारकर कर दी हत्या

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
इंदौर में सिगरेट पीने की शिकायत छात्र ने टीचर से की, इस बात से नाराज दूसरे छात्र ने चाकू मारकर कर दी हत्या

Indore. इंदौर में एक सनसनीखेज घटना हुई है जिसमें ग्यारहवीं के छात्र ने अपने सीनियर 12वीं के छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी। विवाद केवल इस बात पर था कि उसने सीनियर को सिगरेट पीते हुए देख लिया था और जाकर शिक्षक से उसकी शिकायत कर दी थी इसी बात पर उसने समर्थ कुशवाह छात्र को चाकू मार दिया। उपचार के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई।





स्वामी विवेकानंद स्कूल का है मामला





पुलिस के अनुसार तुकोगंज थाना क्षेत्र के जंजीरवाला चौराहा के समीप स्वामी विवेकानंद स्कूल में सिगरेट पीने की शिकायत शिक्षक को करने से गुस्साए 11 वीं के छात्र ने 12 वीं के छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपित 17 वर्षीय नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है।





शिकायत करने पर कर दी हत्या 





पुलिस के अनुसार दोनों छात्र एक ही स्कूल में पढ़ते हैं। आरोपित छात्र स्कूल के बाहर सिगरेट पी रहा था। जिसकी शिकायत समर्थ ने शिक्षक को कर दी थी।इसके बाद आरोपित ने समर्थ को बाहर मिलने के लिए बुलाया। यहां अन्य छात्र भी मौजूद थे। दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद हुआ। जिसमें आरोपित समर्थ को कहने लगा कि तूने मेरी सिगरेट पीने की शिकायत शिक्षक से क्यों की। इसके बाद आरोपित ने समर्थ को चाकू मार दिया। जिसके बाद अन्‍य लोग उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।







 



MP News एमपी न्यूज Indore crime इंदौर क्राइम cigarette smoking student killing सिगरेट पीना छात्र की हत्या