असिस्टेंट बैंक मैनेजर से रेप, शादी के नाम पर 4 साल तक दुष्कर्म, पैसे भी ऐंठे

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
असिस्टेंट बैंक मैनेजर से रेप, शादी के नाम पर 4 साल तक दुष्कर्म, पैसे भी ऐंठे

इंदौर. शहर के असिस्टेंट बैंक मैनेजर ने बार संचालक के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का परिचय बैंक में आने के दौरान आरोपी से हुआ था। उसने शादी का झांसा देकर संबंध बनाए। इस दौरान असिस्टेंट बैंक मैनेजर से 40 लाख रुपए भी ऐंठ लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।









यह है पूरा मामला





टीआई ज्योति शर्मा ने बताया कि विजयनगर में रहने वाली 40 साल की महिला असिस्टेंट बैंक मैनेजर है। उसने 36 साल के कौस्तुभ सिंगारे के खिलाफ रेप और रुपए ठगने का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि 2016 में पति से विवाद हो गया था। 2018 में उसका तलाक हुआ। उसका 10 साल का बेटा भी है। साल 2018 में आरोपी कौस्तुभ ग्राहक के रूप में बैंक आता-जाता था। इस दौरान दोनों में परिचय हुआ और बातचीत होने लगी थी।





तलाक के बाद कौस्तुभ ने शादी का प्रस्ताव रख दिया। इसके बाद महिला को अपने परिवार से भी मिलवाया। तब कौस्तुभ की मां ने चांदी का सिक्का और अंगूठी देकर रिश्ता पक्का कर दिया। जिसके बाद कौस्तुभ ने जल्द शादी करने के नाम पर लगातार शारीरिक संबंध बनाए। महिला जब भी उससे शादी का बोलती, वह आर्थिक स्थिति कमजोर बता कर टाल देता। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पहले कमिश्नर को भी की थी। इसकी जांच चल रही है।



 



इंदौर क्राइम न्यूज MP Crime News मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी rape cases in MP Indore Crime News बैंक मैनेजर का रेप शादी के नाम पर रेप मध्यप्रदेश क्राइम न्यूज इंदौर में रेप एमपी में क्राइम रेट Madhya Pradesh news hindi एमपी में रेप केस mp crime rate