रेप किया, रिपोर्ट लिखाई तो धमकाया-बेटे को आते-जाते में कुचलकर मार देंगे

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
रेप किया, रिपोर्ट लिखाई तो धमकाया-बेटे को आते-जाते में कुचलकर मार देंगे

indore. एक कारोबारी के बेटे ने पहले शादी का वादा कर बैंक कर्मी महिला से रेप किया,  चालीस लाख रुपए भी ले लिए। शादी नहीं की तो बात पुलिस केस तक पहुंच गई । अब महिला के बेटे को मारने की धमकी मिल रही है।   महिला फिर पुलिस की शरण में पहुंची तो तीन लोगों को गिरफ्तारी हो गई ।



बैंक में काम करने वाली चालीस वर्षीय  महिला ने करीब तीन हफ्ते पहले बार संचालक कैलाश सिंघारे के बेटे कौस्तुभ सिंघारे  (निवासी बाणगंगा) के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया था। महिला और कौस्तुभ की मुलाकात 2016 में बैंक मं आने-जाने के दौरान हुई थी। 2018 में महिला का पति से तलाक हो गया तो कौस्तुभ ने शादी का प्रस्ताव रखा । शादी के पहले वह महिला को भंवरकुआ क्षेत्र की एक होटल में ले गया और वहां उसके साथ संबंध बनाए। वो खुद को आर्थिक रूप से कमजोर बताकर महिला से रुपए भी लेता रहा। उसने महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया और ब्लैकमेल कर 40 लाख रुपए भी ले लिए। बाद में वो शादी से मुकर गया । पैसे भी नहीं लौटाए । महिला ने रेप का केस दर्ज करा दिया।





धमका रहे हैं -बेटे को कुचलकर मार देंगे





अब महिला ने फिर पुलिस में एक और केस दर्ज कराया है। उसका कहना है कि रेप का केस दर्ज होने के बाद कौस्तुभ गोली मारने की धमकी देने लगा । आरोपित भाई कुशाग्र और दोस्त गजेंद्र के साथ घर आया और धमकी दी कि बेटे को स्कूल से आते-जाते वक्त डंपर से कुचलकर मार देंगे। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है । 



Indore गिरफ़्तार rape धमकी businessman Son Bank तीन 40 banganga crush लाख