UJJAIN: शाकिब ने मोहित बनकर इंस्टाग्राम में की दोस्ती, फिर रेप कर बनाया वीडियो

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
UJJAIN: शाकिब ने मोहित बनकर इंस्टाग्राम में की दोस्ती, फिर रेप कर बनाया वीडियो

Ujjain. उज्जैन के माधवनगर थाना क्षेत्र निवासी युवती से तराना के शाकिब ने खुद का नाम मोहित बताकर इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर ली। इसके बाद उसे आगर रोड स्थित एक कमरे पर ले जाकर दुष्कर्म कर अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। जिसके बाद लगातार उससे करीब 6 महीने तक शारीरिक संबंध बनाए। वहीं जब युवती ने मिलने से मना कर दिया तो दो दिन पहले उसके घर में घुसकर हंगामा किया। माधवनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।









यह है पूरा मामला





पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय युवती से तराना निवासी शाकिब मिर्जा नामक युवक ने इंस्टाग्राम पर खुद को मोहित बताकर दोस्ती कर ली। दो महीने तक दोनों के बीच मैसेज और फोन पर बात होती रही। इसके बाद शाकिब ने उसे मिलने के लिए फ्रीगंज बुलाया और फिर बाइक पर बैठाकर उसे आगर नाके पर दोस्त के कमरे में ले जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने युवकी के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए। जिसे वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।









युवती ने बात बंद की तो हंगामा किया





कुछ समय पहले से युवती ने बात करना बंद कर दिया तो वह उसे धमकाने लगा। दो दिन पहले भी शाकिब युवती के घर में घुस गया था और वहां जमकर हंगामा किया। मामले को लेकर परिजन ने हिंदूवादी संगठन के लोगों से चर्चा की थी। जिसके बाद बजरंग दल के संयोजक अंकित चौबे ने एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है।



MP News Ujjain News Madhya Pradesh News उज्जैन समाचार Ujjain मध्य प्रदेश न्यूज Ujjain crime news Love Jihad in Ujjain Ujjain Love Jihad Case Ujjain Police उज्जैन में लव जिहाद