Indore: नाबालिग मां ने ढाई महीने के बेटे का गला घोंट दिया,तर्क सुनकर दहल जाएंगे

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
Indore: नाबालिग मां ने ढाई महीने के बेटे का गला घोंट दिया,तर्क सुनकर दहल जाएंगे

Indore.  नाबालिग मां ने ढाई महीने के बेटे को गला घोंटकर मार डाला। पुलिस की तफ्तीश में मां पहले तो बरगलाती रही, लेकिन जब सख्ती हुई तो कबूला कि बच्चा रोता बहुत था और उसके होने से प्रेमी के साथ ठीक से रह नहीं पा रही थी, इसलिए मार डाला। मामले में प्रेमी पहले ही पॉक्सो एक्ट और रेप के आरोप में जेल जा चुका था।





घटना खजराना थाना क्षेत्र की है। यहां रहने वाली नाबालिग का फरहान नामक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब एक साल पहले वो फरहान के साथ कहीं चली गई। परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करवाई तो पुलिस ने दोनों को पीथमपुर क्षेत्र से बरामद कर लिया। जिस समय नाबालिग मिली वह गर्भवती थी। इधर पुलिस ने फरहान को जेल भेज दिया। नाबालिग ने 15 मार्च को बेटे को जन्म दिया। करीब ढाई महीने बाद 31 मई को गला घोंटकर मार डाला।





पहले कहा- बीमारी से मरा, फिर जुर्म कबूला





पुलिस केस को मजबूत करने के लिए बच्चे का डीएनए कराने का कहती रही लेकिन परिजन इनकार करते रहे। इस बीच नाबालिग ने परिजन से जिद करके फरहान की भी जमानत करवा ली। उधर, पुलिस डीएनए की कोशिश कर ही रही थी। कुछ दिन पहले जब फिर डीएनए की बात आई तो नाबालिग ने कह दिया कि बच्चा तो मर गया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और मां को हिरासत में लेकर पूछताछ की।





पहले तो वह कहती रही कि कच्चा दूथ पीने के कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिससे बच्चा मर गया। बच्चे की मां बार-बार बयान बदल रही थी, इससे पुलिस का शक पुख्ता हो गया। उसने सख्ती की तो नाबालिग ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने कहा बच्चा बहुत रोता था। वो परेशान हो गई थी। उसे संभाल भी नहीं पा रही थी इसलिए मार डाला। पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लेकर बाल संप्रेषण गृह भेज दिया। 



Indore police पुलिस murder रेप minor जेल बेटा mother PITHAMPUR khajarana farhan गला घोंटा ढाई माह खजराना