इतनी वीभत्सता! शव के टुकड़े कुकर में उबालता था, ताकि बदबू ना आए, जानें मुंबई में 56 साल के व्यक्ति की प्रेमिका को मारने की कहानी

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
इतनी वीभत्सता! शव के टुकड़े कुकर में उबालता था, ताकि बदबू ना आए, जानें मुंबई में 56 साल के व्यक्ति की प्रेमिका को मारने की कहानी

MUMBAI. दिल्ली में हुए श्रद्धा वालकर मर्डर केस जैसा ही मामला अब मुंबई से सामने आया है। यहां लिव-इन में रह रहे व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और शव को चेनशॉ (पेड़ काटने वाली मशीन) से कई टुकड़ों में काट दिया। बताया जा रहा है कि बदबू नहीं आए, इसलिए आरोपी शव के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाला करता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है। 





तेज बदबू से पड़ोसी परेशान हुए और पुलिस को सूचना दी





मामला मुंबई के मीरा रोड पर मौजूद गीता-आकाशदीप सोसाइटी का है। सोसाइटी की 7वीं मंजिल पर 56 साल का मनोज साहनी अपनी लिव इन पार्टनर 36 साल की सरस्वती वैद्य के साथ काफी समय से साथ रह रहा था। कुछ दिनों से मनोज के फ्लैट से अजीब तरह की बदबू आ रही थी। पड़ोसी इस बदबू से परेशान हो गए। उन लोगों ने पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी थी।





सूचना मिलने पर मनोज के फ्लैट पर पहुंची पुलिस ने मनोज का दरवाजा खटखटाया। गेट खुलने के बाद अंदर पहुंची पुलिस और अन्य लोगों को तेज बदबू आई। जांच करने पर घर के अंदर से पुलिस को महिला के शव को टुकड़े मिले। यह देख पुलिस हैरान रह गई। तुरंत ही मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के पूछने पर उसने बॉडी को अपनी लिव इन पार्टनर सरस्वती का बताया।





आप ये खबरें भी पढ़ सकते हैं







  • दिल्ली में ये कैसी निष्ठुरता! लड़के ने लड़की को 30 से ज्यादा बार चाकू घोंपा, फिर पत्थर से कुचला, बेपरवाह लोग सड़क से निकलते रहे






  • पुलिस ने आरोपी अरेस्ट किया, घर से शव के टुकड़़े भी इकट्ठे किए







    — ANI (@ANI) June 8, 2023





    पेड़ काटने वाली मशीन से किए शव के टुकड़े





    पुलिस के मुताबिक, किसी बात पर मनोज और सरस्वती का झगड़ा हो गया था। गुस्से में मनोज ने लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी। इसके बाद बाजार गया और चेनशॉ (पेड़ काटने वाली मशीन) लेकर आया। फ्लैट में ही उसने शव को कई टुकड़ों में काटा। पुलिस को पता चला कि शव के कई टुकड़े उसने प्रेशर कुकर में उबाले। पुलिस को लगता है कि उसने ऐसा सबूत मिटाने और बदबू मिटाने के लिए किया हो। 





    3-4 पहले की गई है हत्या





    पुलिस का ये भी कहना है कि हो सकता है हत्या 3-4 दिन पहले की गई। फिलहाल शव के टुकड़ों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है। मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। फ्लैट से अन्य सबूत भी जुटाए गए। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ज्यादा जानकारी सामने आ सकेगी। आरोपी गिरफ्तार किया जा चुका है और उससे पूछताछ की जा रही है। फ्लैट को सील कर दिया गया है।





    डीसीपी जयंत बाजबाले का कहना है कि लिव इन पार्टनर की हत्या का मामला सामने आया। घर से बदबू आने पर इसका खुलासा हुआ। महिला के शव के टुकड़े बरामद किए गए हैं। आरोपी अरेस्ट किया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी मनोज बोरिवली एरिया में दुकान चलाता है। पता लगाया जा रहा है कि दुकान किसकी है। मनोज के बारे में और जानकारी निकाली जा रही है। 



    mumbai 56 year old man kills girlfriend boils body pieces in cooker delhi shraddha walkar murder live in partner murdered crime news मुंबई 56 साल के व्यक्ति ने प्रेमिका को मारा शव के टुकड़े कुकर में उबाले दिल्ली श्रद्धा वालकर हत्याकांड लिव इन पार्टनर की हत्या क्राइम न्यूज