MLA रामेश्वर शर्मा की पोस्ट पर लिखा 'जय श्रीराम', शख्स को उसी के समुदाय ने पीटा

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
MLA रामेश्वर शर्मा की पोस्ट पर लिखा 'जय श्रीराम', शख्स को उसी के समुदाय  ने पीटा

भोपाल. BJP विधायक रामेश्वर शर्मा की फेसबुक पोस्ट पर जय श्रीराम लिखने पर विशेष समुदाय के शख्स को उसके ही समुदाय के लोगों ने पीट दिया। घर में घुसकर तोड़फोड़ की। युवक को उसकी कौम का गद्दार कहा गया। पीड़ित मुनव्वर अंसारी पेशे से कारपेंटर है। उसका आरोप है कि उसके ही समुदाय के तीन लोगों ने उसकी पिटाई की है।





मुनव्वर कोकता इलाके का रहने वाला है। उसने बताया कि वह भाजपा विधायक राविमेश्वर शर्मा से जुड़ा है, उनका समर्थन करता है।





यह है पूरा मामला





मुनव्वर ने पड़ोसी सोहेल अहमद ने उसका कमेंट पढ़कर मोहल्ले में यह बात फैलाई कि वह हिंदूवादी नेताओं का साथ देता है। वह कौम के साथ गद्दारी कर रहा है। मोहल्ले की रहमत मस्जिद में आरोपियों ने उसे सबक सिखाने का फैसला लिया। बुधवार शाम 7 बजे सारिक अंसारी, सुलेमान, सोहेल अहमद समेत 15 लोग उसके घर में घुस आए। उसकी पत्नी को भी पीटा गया। घर के बर्तन फेंक दिए। पीड़ित के बेटे ने डायल-100 को सूचना दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की





मुनव्वर के दो बेटे, चार साल की बेटी शिरीन है। मोहल्ले के लोगों ने उसकी चार साल की बेटी तक को नहीं छोड़ा। उसे भी उठाकर पटक दिया। उसे पैर से कुचलने का प्रयास किया। अब आरोपी मोहल्ला छोड़ने के लिए धमका रहे हैं।





विधायक ने दर्ज कराई FIR





अपने समर्थक के साथ मारपीट होने पर विधायक रामेश्वर शर्मा ने बिलखिरिया थाना प्रभारी को कार्रवाई के लिए कहा। TI ने बताया कि मुन्नवर भी थाना पहुंचा था, लेकिन उसने शिकायती आवेदन नहीं दिया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।



BJP MLA Rameshwar Sharma बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा Facebook फेसबुक Madhya Pradesh Hindi News मध्यप्रदेश हिंदी न्यूज हिंदू मुस्लिम विवाद Muslim carpenter Bhopal News and Updates hindu muslim vivad मुस्लिम कार्पेंटर भोपाल न्यूज अपडेट