इंदौर में खुलेआम दुकान संचालक पर चलाई तलवार, फरियादी रात को थाने पहुंचा तो चैनल गेट बंद मिला, बोले सुबह आना

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
इंदौर में खुलेआम दुकान संचालक पर चलाई तलवार, फरियादी रात को थाने पहुंचा तो चैनल गेट बंद मिला, बोले सुबह आना

योगेश राठौर, INDORE. इंदौर में लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं, हालत यह है कि गुंडे खुलेआम दुकान में घुसकर तलवार चला रहे हैं। ताजा मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र ( Rajendra Nagar police station area )  का है (वहीं जहां दो दिन पहले ही थाने के सामने क्राइम ब्रांच ने रिमझिम बार में जुआ चलते हुए पकड़ा था)। यहां सांची प्वाइंट पर पहुंचे बदमाश ने रुपए की मांग की। मना करने पर उसने तलवार से हमला कर दिया। युवक इसमें बाल-बाल बचा। बदमाश जाते हुए दुकान के बाहर रखे सामने में तोडफ़ोड़ कर गया।





यह है मामला







जानकारी के अनुसार  राजेंद्र नगर इलाके में चोईथराम मंडी के पास नंदकिशोर गुप्ता का सांची प्वाइंट ( Sanchi Point) है। देर रात मंडी शुरु हो जाने पर गुप्ता भी दुकान खोल लेते हैं। रात में बेटा रोहित (22) दुकान संभालता है। सोमवार रात साढ़े तीन बजे दुकान पर लखन तंवर निवासी तेजपुर गड़बड़ी पहुंचा। उसने रोहित से 500 रुपए मांगे। रोहित ने रुपए देने से मना किया तो तलवार से हमला कर दिया। रोहित ने उसकी तलवार पकड़ ली। दोनों के बीच झूमाझटकी चलती रही। रोहित ने धक्का देकर लखन को दुकान के बाहर कर दरवाजा लगा लिया। तब उसने बाहर रखे सामान में तोडफ़ोड़ कर दी। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हुई। नंदकिशोर ने बताया कि तीन साल पहले भी लखन ने चाकू दिखाकर दुकान के गल्ले में रखे 10 हजार रुपए लूट लिए थे। बेटे रोहित को धमकी दी थी कि जब रुपए मांगे उसे दे और परिवार को नहीं बताए।





रात में रिपोर्ट नहीं, बोले सुबह आना





 नंदकिशोर ने बताया कि घटना का पता चलने पर वे दुकान पहुंचे। घटना के समय आसपास जो लोग थे सब लखन को देख भाग गए। रात को वह राजेंद्र नगर थाने पहुंचे। थाने का चैनल गेट बंद था। स्टॉफ ने कहां सुबह आना। सुबह 7 बजे पहुंचे तो कहां टीआई साहब आएंगे तब रिपोर्ट होंगी। उन्होंने एसीपी को फोन लगाया तब रिपोर्ट हुई व बेटे को मेडिकल के लिए भेजा। जल्द आरोपी को पकडऩे की बात कही थी। लखन ने बेटे को मार देने की धमकी दी है जिससे कारण वे काफी डरे हुए है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि  राजेंद्र नगर पुलिस ने लखन के खिलाफ केस दर्ज किया है। उसकी लोकेशन रतलाम मिली है। पुलिस टीम तलाश में वहां गई है। अगर रिपोर्ट लिखने में लापरवाही हुई है तो जांच करेंगे।



 



Indore Crime News Increasing crime in Indore sword attack in indore shopkeeper attacked in indore इंदौर में दुकानदार पर हमला इंदौर में दिनदहाड़े हमला इंदौर में बढ़ रहे अपराध इंदौर में नहीं थम रहे अपराध तलवार से दुकानदार पर हमला इंदौर में अपराधी बेखौफ