BHIND: वोटिंग के दिन पोलिंग बूथ पर उपद्रव, कहीं हुई पत्थरबाजी तो कहीं मिला शव

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
BHIND: वोटिंग के दिन पोलिंग बूथ पर उपद्रव, कहीं हुई पत्थरबाजी तो कहीं मिला शव

Bhind. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण के मतदान में भिंड पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की कमियां उजागर हुई। प्रशासन ने शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराने के लिए सीसीटीवी, ड्रोन कैमरे और भारी सुरक्षाबल तैनात करने के दावे किए थे। लेकिन इन तमाम दावों को मिहोना थाना इलाके के असमेट गांव के पोलिंग बूथ नंबर.148-49 को उपद्रवियों ने हवा कर दिया और पोलिंग बूथ पर जमकर पथराव किया। इस दौरान उपद्रवियों को खदेड़ते वक्त सब इंस्पेक्टर अमित सिकरवार घायल भी हो गए। अमित सिकरवार को एक पत्थर सीधे सिर में जाकर लगा, जिससे वह घायल हो गए। उनको तुरंत मिहोना अस्पताल लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद वो फिर से वापस असमेट गांव के पोलिंग बूथ पहुंचे।









भीड़ को हटाते वक्त हुई पत्थरबाजी





पुलिस पथराव की घटना को मामूली मान रही है। पुलिस उप-अधीक्षक कमलेश कुमार का कहना है कि 100 मीटर में खड़े लोगों को पुलिस की तरफ से हटाया जा रहा था, तभी किसी ने अचानक पत्थर मार दिया जिससे सब इंस्पेक्टर अमित सिकरवार घायल हो गए। हालांकि पोलिंग बूथ पर सामान्य रूप से मतदान जारी है, और स्थिति पुलिस के नियंत्रण में है। पोलिंग बूथ पर भारी तादात में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।









आलमपुर में वोटिंग के दिन हत्या





भिंड के आलमपुर थाना क्षेत्र में मतदान से पहले शनिवार सुबह ही एक युवक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि रुरई गांव में बिल्लू चौहान की गोली मारकर हत्या की गई है। जिसके बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। मामले में पुलिस का कहना है कि ये हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है, इसका चुनाव से कोई लेना देना नहीं है। एसडीओपी अवनीश बंसल ने बताय कि 7 साल पहले गांव के दो लोगों की हत्या हुई थी, जिसके आरोप बिल्लू पर लगे थे। वो डेढ़ साल पहले ही जमानत पर छूटा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।



polling booth भिंड न्यूज ELECTION DUTY पोलिंग बूथ पत्थरबाजी मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी Panchayat chunav PATHRAV Bhind News पंचायत चुनाव bhind police नगरीय निकाय चुनाव-2022 stone pelting bhind crime भिंड पुलिस Mp news in hindi Local Body Election पोलिंग बूथ