रतलाम में पुलिस ने रेलवे कॉलोनी से 27 जुआरियों को पकड़ा, रेलवे पुलिस को नहीं दी कस्टडी, कार्रवाई की जगह दूसरी बताई

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
रतलाम में पुलिस ने रेलवे कॉलोनी से 27 जुआरियों को पकड़ा, रेलवे पुलिस को नहीं दी कस्टडी, कार्रवाई की जगह दूसरी बताई

आमीन हुसैन, RATLAM. 'ये केस हमारे थाने का नहीं है.. वहां जाइए..' कई मामलों में आपने पुलिस को ऐसा कहते हुए सुना होगा, लेकिन यहां दूसरी ही बात हुई है। औद्योगिक क्षेत्र की पुलिस ने रेलवे पुलिस के क्षेत्र में कार्रवाई की है। पुलिस ने रेलवे कॉलोनी से 27 जुआरियों को पकड़ा है। इसके बाद पुलिस ने रेलवे पुलिस को आरोपियों की कस्टडी नहीं दी और कार्रवाई की जगह दूसरी बता दी।





रेलवे कॉलोनी से जुआरियों को पकड़ा





औद्योगिक क्षेत्र की पुलिस ने रेलवे कॉलोनी में एक मकान में दबिश दी। वहां से 27 जुआरियों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 लाख 33 हजार रुपए की राशि जब्त की है। रेलवे कॉलोनी की गली नंबर-5 के क्वार्टर में जुआं चलता था। रेलवे पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की थी।





औद्योगिक क्षेत्र की पुलिस ने GRP को नहीं दी कस्टडी





जुआरियों को गिरफ्तार करने के बाद औद्योगिक क्षेत्र की पुलिस ने आरोपियों की कस्टडी GRP को नहीं दी। पुलिस ने कार्रवाई की जगह ही दूसरी बता दी। पुलिस के मुताबिक उन्होंने जुआरियों को रेलवे कॉलोनी के क्वार्टर से नहीं बल्कि इंडस्ट्रियल एरिया के खंडहर से पकड़ा है।





ये खबर भी पढ़िए..





झाबुआ के पूर्व कलेक्टर जगदीश शर्मा और जिला पंचायत CEO जगमोहन धुर्वे को 4 साल की सजा, मनरेगा में भ्रष्टाचार का केस





किसको फायदा, किसको नुकसान ?





रेलवे कॉलोनी में जुआं चल रहा था और GRP को भनक तक नहीं थी। ये रेलवे पुलिस के अधिकारियों पर सवाल खड़े कर रहा है। वहीं औद्योगिक क्षेत्र की पुलिस ने रेलवे के इलाके में कार्रवाई क्यों की, ये भी सोचने वाली बात है। इस कार्रवाई से किसको फायदा और किसको नुकसान होगा ये तो वक्त ही बताएगा।



Police action in Ratlam railway colony 23 gamblers arrested GRP police custody of railway police रतलाम में पुलिस का एक्शन रेलवे कॉलोनी 23 जुआरी गिरफ्तार GRP पुलिस रेलवे पुलिस की कस्टडी