चार शहरों में 20 करोड़ की ठगी, मंहगी कार, मीटिंग में हथियार

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
चार  शहरों में 20 करोड़ की ठगी, मंहगी कार, मीटिंग में हथियार

indore. करोड़ों रुपए के आरोग्य रिटेल घोटाले के आरोपी केपी सिहं, उसके भाई रुपेंद्र सिंह और भाभी उर्वशी सिंह ने ठगी के रुपयों से लक्जरी कारें और हथियार खरीदना कबूला है। उर्वशी को पुलिस ने जेल भेज दिया, जबकि दोनों भाइयों का रिमांड लिया है। 



आरोग्य मेडिकल स्टोर की एजेंसी देने के नाम पर लोगों से करीब 20 करोड़ रुपए ठगने वाले उक्त तीनों आरोपियों को पुलिस ने गाजियाबाद से पकड़ा था। वे लंबे समय से फरार थे। पूछताछ के बाद पुलिस ने केपी सिंह के घर से 60 लाख रुपए मूल्य की बीएमडब्ल्यू कार जब्त की।उसने पुलिस को बताया कि ठगी के रुपयों से उसने  हथियार भी खरीदे हैं। वो पब, होटलों में पार्टी करके हर महीने लाखों रुपए खर्च करता था। पुलिस उसकी अन्य संपत्तियों, वाहनों आदि की जानकारी जुटा रही है। तीनों ने लोगों को आरोग्य एजेंसी देने का झांसा दिया और बाद में न एजेंसी दी न ही रुपए लौटाए। 





चार शहर, दस केस





केपी ने तीन कंपनियां बनाईं और इनके जरिए लोगों से करीब 20 करोड़ रुपए की ठगी की। वो जब भी मीटिंग में बैठता तो टेबल पर हथियार रख देता था। पैसा मांगने वालों को अफसरों के नाम पर डराता था। उसने कुछ ही महीनों में इंदौर के अलावा ग्वालियर, धार, जबलपुर आदि शहरों में करोड़ों की ठगी को अंजाम दे दिया था। उसके खिलाफ चारों शहरों के अलग-अलग थानों में कुल 10 प्रकरण दर्ज हैं।



 



car fraud गिरफ़्तार शहर हथियार भाई केस मीटिंग चार lakh दो kp singh 60 बीएमडब्‍ल्‍यू दस उर्वशी सिंह