Ghaziabad: नूपुर और कन्हैयालाल के समर्थन में वकील ने निकाला था कैंडल मार्च, अब घर पर लगे 'सिर तन से जुदा' के पोस्टर

author-image
Rohit Dubey
एडिट
New Update
Ghaziabad: नूपुर और कन्हैयालाल के समर्थन में वकील ने निकाला था कैंडल मार्च, अब घर पर लगे 'सिर तन से जुदा' के पोस्टर

Ghaziabad. एक वकील के घर की दीवार पर 'सिर तन से जुदा' के पोस्टर चिपकाए गए हैंं  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में के थाना ट्रॉनिका सिटी इलाके में आवास विकास कॉलोनी में रहने वाले वकील के घर के बाहर ये पोस्टर चस्पा मिला है। बताया जा रहा है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने ये पोस्टर चिपकाए हैं।





दरअसल, आसरा वन आवास विकास मंडोला में रहने वाले सतेंद्र भाटी नाम के अधिवक्ता के घर के बाहर किसी ने काले रंग का क्रॉस बना दिया था। इसके साथ ही क्रॉस बनाने वाले असामाजिक तत्वों ने 'सिर तन से जुदा' की धमकी देते हुए गाली-गलौज से भरा एक लैटर भी इनके घर पर चस्पा कर दिया। वहीं इसी तरह की धमकी से भरे कुछ कागज भी घर के अंदर फेंके गए। अधिवक्ता के घर पर चस्पा किए गए इस लैटर में नूपुर शर्मा और कन्हैया लाल का समर्थन करने पर बदला लेने की धमकी लिखी गई है।  





कन्हैया लाल के पक्ष में निकाला था कैंडल मार्च





बताया जा रहा है कि वकील सत्येंद्र भाटी ने हाल ही में कन्हैया लाल हत्याकांड के विरोध में कैंडल मार्च निकाला था। इसके बाद सतेंद्र भाटी इन असामाजिक तत्वों के निशाने पर आ गए। नुपूर शर्मा और कन्हैयालाल के समर्थन का अंजाम भुगतने की धमकी भरे पत्र उनके घर के बाहर चिपके मिले। जिसके बाद वकील ने अपनी मदद के लिए जानकार लोगों से अपील की है।





पुलिस ने मुहैया कराई सुरक्षा





सतेंद्र भाटी ने ट्रॉनिका सिटी थाने में इस पूरे मामले की शिकायत की है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अधिवक्ता को सुरक्षा भी मुहैया कराई है। वहीं पुलिस अब सीसीटीवी और सर्विलांस की मदद से जल्द ही मामले में खुलासे की बात कह रही है।





पहले भी लोगों को मिले हैं ऐसे पत्र





इस मामले के पहले भी लोनी इलाके में एक व्यापारी इसी तरह का पत्र मिला था। धमकी भरी एक चिट्ठी स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजी गई थी। इसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।



Ghaziabad News Nupur Sharma नूपुर शर्मा Sir Tan Se Juda Nupur sharma case Kanhaiyalal Sir Tan Se Juda Posters Candle March For Kanhaiyalal Udaipur Kanhaiyalal Murder गाजियाबाद समाचार कन्हैयालाल सर तन से जुडा सर तन से जुडा पोस्टर कन्हैयालाल के लिए कैंडल मार्च उदयपुर कन्हैयालाल हत्या नूपुर शर्मा केस