प्रिंसिपल ने 12वीं की छात्रा से की छोड़छाड़, फोन पर करता था डर्टी टॉक, गिरफ्तार

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
प्रिंसिपल ने 12वीं की छात्रा से की छोड़छाड़, फोन पर करता था डर्टी टॉक, गिरफ्तार

SIDHI. सीधी जिले के एक प्रिंसिपल ने सारी मर्यादा लांघते हुए अपने ही स्कूल की 12वीं की छात्रा से अश्लील बातें की। वह बार-बार छात्रा को फोन कर परेशान करता था। जिसके बाद पीड़िता ने तंग आकर परिजनों को इसकी जानकारी दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने 42 वर्षीय आरोपी प्रिंसिपल धीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि उसे कोर्ट से जमानत भी मिल गई है।









बातचीत का ऑडियो वायरल





प्रिंसिपल ने 17 साल की छात्रा के साथ जो बातचीत की, उसका ऑडियो भी सामने आया है। इसमें प्राचार्य छात्रा को कलरफुल कपड़ों में देखने के लिए शनिवार को पूरे स्कूल में बिना यूनिफॉर्म का नया नियम बनाने की बात कहता सुनाई दे रहा है। वो छात्रा से कहता है कि तुम यूनिफॉर्म में स्कूल मत आया करो। दूसरे कपड़ों में ज्यादा अच्छी लगती हो। पुलिस से शिकायत के दौरान छात्रा के परिजन ने रविवार को संभागीय मुख्यालय रीवा में कमिश्नर, एडीजी सहित संयुक्त संचालक लोक शिक्षा अधिकारी को भी शिकायती पत्र सौंपा। परिजन ने बातचीत का ऑडियो सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की है।









परिजन ने प्रिंसिपल पर लगाए आरोप





छात्रा के परिजन ने प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि पिछले कुछ महीने से प्रिंसिपल उनकी बेटी को लगातार फोन कर रहा था। बात करने के दौरान प्रिंसिपल ने कई बार उनकी बेटी से अश्लील बातें भी की। इस बात की जानकारी उन्हें कुछ ही दिन पहले लगी, लेकिन समाज में बात फैलने के डर से उन्होंने इसकी शिकायत अब तक नहीं की थी। 





रामपुर नैकिन थाना पुलिस का कहना है कि मामले को संगीन मानते हुए प्रिंसिपल के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और छेड़छाड़ की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। हालांकि, उसे न्यायालय से जमानत मिल चुकी है।



MP Crime News Sidhi news प्रिंसिपल मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी मध्यप्रदेश क्राइम न्यूज Mp latest news mp news hindi सीधी न्यूज मध्यप्रदेश लेटेस्ट न्यूज principal teasing dirty phone call फोन पर गंदी बात