Indore. बस स्टॉप पर दोस्ती, होटल में रेप और फिर परिवार को मार डालने की धमकी

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
Indore. बस स्टॉप पर दोस्ती, होटल में रेप और फिर परिवार को मार डालने की धमकी

Indore. बस स्टॉप पर मुलाकात हुई। पहली ही मुलाकात में मोबाइल नंबरों का आदान-प्रदान भी हो गया। पांच महीने में कहानी बातचीत से बढ़कर झांसे से होते हुए रेप और धमकी तक पहुंच गई। आरोपी हिरासत में है और फरियादी धोखे से भौंचक है।



मामला लसुड़िया थाना का है। दिसंबर 2021 में यश बैरागी निवासी श्रीराम नगर की मुलाकात देवास नाका बस स्टॉप पर एक युवती से हुई। युवती लसुड़िया क्षेत्र में रहती है और निजी कंपनी में नौकरी करती है ।  पहली ही  मुलाकात में दोनों इतने खुल गए कि एक-दूसरे का मोबाइल नंबर तक शेयर कर लिया। उसके बाद बातचीत, मुलाकात का सिलसिला शुरू हुआ। जनवरी-22 में यश ने अपनी मित्र को 'जरूरी बात करना है', कहकर होटल मिलने बुलाया लेकिन युवती ने होटल में मिलने से इंकार कर दिया। यश ने फिर कहा उसे शादी के बारे में बात करना है। युवती होटल पहुंची। वहीं शादी का झांसा देकर यश ने उसके साथ संबंध बना लिए। इसके बाद कई बार संबंध बनाए।





शादी से इंकार, धमकी





वक्त गुजरने के साथ युवती ने यश से कहा कि अब हमें शादी कर लेना चाहिए। इस पर यश ने न केवल शादी से इंकार कर दिया बल्कि धमकी भी दी कि तुम्हारे परिवार को खत्म कर दूंगा। युवती ने पूरा वाकया परिजन को बताया। उसके बाद गुरुवार रात यश पर रेप का केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। 



Indore यश rape धमकी होटल stop lasudia thana लसुड़िया थाना Yash bairagi shriram nagar bas बैरागी