तीन साल की बच्ची से रेप के प्रयास में 12 साल का नाबालिग गिरफ्तार

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
तीन साल की बच्ची से रेप के प्रयास में 12 साल का नाबालिग गिरफ्तार

Indore. रेप की हैरान करने वाली एक घटना में पुलिस ने 12 साल के बच्चे को गिरफ्तार किया है जिसने तीन साल की बच्ची से रेप का प्रयास किया। बच्ची ने अपने साथ हुई घटना के बारे में पुलिस को टूटी-फूटी भाषा और इशारों में बताया।



घटना बाणगंगा थाना क्षेत्र के नरवल  की है।  बच्ची यहां अपने माता-पिता के साथ रहती है। सुबह उसके पिता काम पर चले गए तो वो मां से पैसे लेकर किराने की दुकान पर अपने लिए कुछ खाने का सामान लेने गई। बच्ची को भेजने के बाद मां भी काम में लग गई। काफी देर तक जब बेटी नहीं लौटी तो मां उसे तलाशते हुए किराना दुकान पर पहुंची। वहां भी बच्ची नहीं मिली तो आसपास तलाशा लेकिन बच्ची कहीं नहीं दिखी।





आधे खुले दरवाजे से हुआ शक







बच्ची की तलाशने के दौरान ही मां की नजर क्षेत्र के एक घर पर गई जिसका दरवाजा आधा खुला हुआ था। मां को कुछ शंका हुई तो वो बच्ची को आवाज लगाते हुए सीधे घर में घुस गई। अंदर जो देखा उससे मां की चीख  निकल गई। यहां मोहल्ले का एक नाबालिग बच्ची से रेप का प्रयास कर रहा था।  मां ने पति को घटना बताई उसके बाद  माता-पिता बच्ची को लेकर थाने पहुंचे।





इशारों में बताई घटना







बच्ची छोटी उम्र की है,  साफ-साफ बोल नहीं पाती लेकिन जब पुलिस ने उससे पूछा तो आधी-अधूरी भाषा और इशारों में अपने साथ हुई घटना बयां कर दी। पुलिस ने उसके बयान का वीडियो बनाया है। इसे कोर्ट में आरोप पत्र के साथ लगाया जाएगाग। पुलिस के मुताबिक नाबालिग पर रेप की धारा हीलगाई है। बच्ची की मां ने आरोप लगाया कि पुलिस में शिकायत करने के कारण नाबालिग के पिता उसे धमका रहे हैं। 



Indore police arrested घटना गिरफ़्तार rape कोर्ट minor child three years vdo banganga इशारों में नरवल