रीवा में युवक को अर्धनग्न कर डंडे से पीटा, मुंह से उठवाए जूते; दो साल बाद वीडियो हुआ वायरल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रीवा में युवक को अर्धनग्न कर डंडे से पीटा, मुंह से उठवाए जूते; दो साल बाद वीडियो हुआ वायरल

REWA. रीवा में एक व्यक्ति को अर्धनग्न कर डंडे और घूसों से पीटा गया। साथ ही उससे मुंह से जूते उठवाए गए। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। यह मामला हनुमना थाना क्षेत्र के पिपराही ग्राम पंचायत का बताया जा रहा है।  पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि आरोपी जवाहर सिंह स्कूल शिक्षा विभाग में क्लर्क है। जिसने पिटाई के दौरान पीड़ित का वीडियो बनवाया था।





दो साल पुरानी है घटना





वायरल वीडियो दो साल पुराना (मई 2021) बताया जा रहा है। दरअसल,आरोपी जवाहर सिंह की पत्नी सरपंच है और पीड़ित युवक दो साल पहले तक सरपंच का पिकअप वाहन चलाता था। उसी दौरान युवक ने सरपंच के घर के पड़ोस में जमीन खरीद ली थी। वह जमीन सरपंच के परिवार के कब्जे में थी। जिस वजह से जवाहर और उस युवक की अक्सर बहस चलती रहती थी। एक दिन जवाहर ने पीड़ित को घर बुलाकर उसे धमकी दी और कहा कि 'जमीन भले ही बगल में खरीद लिए हो, लेकिन कब्जा नहीं कर पाओगे। यह जमीन हम लोगों के कब्जे में है।' जब युवक ने इस बात का विरोध किया तो जवाहर सिंह ने उसके साथ मारपीट करदी। हालांकि, आरोपी के परिजनों ने अब वह वीडियो वायरल कर दिया है।





इंदौर की अयोध्यापुरी को वैध कराने के लिए 27 साल से लड़ाई जारी, सड़कों पर उतरे रहवासी; भूमाफिया संघवी और मद्दा से भी नहीं हुई मुक्त





हिंसक व्यवहार का है आरोपी





गांव वालों के अनुसार जवाहर सिंह का व्यवहार हिंसक है। गांव में उसका काफी दबदबा है। उसका विरोध करने पर वह लाठी-डंडे से लोगों को डराकर रखता है और इस प्रकार चुनाव जीत जाता है। गांव वालों ने यह भी कहा कि पहली बार उसपर पुलिस की कार्रवाई की गई है। आपको बता दें कि जवाहर सिंह गोंड आदिवासी समाज से है, जबकि पीड़ित वैश्य समाज का है। आरोपी ने इस घटना की शिकायत न करने के लिए पीड़ित को एससी-एसटी एक्ट में फंसाने की भी धमकी दी थी।



Rewa News रीवा न्यूज Fighting with a young man by stripping him half-naked in Rewa the shoes were lifted from the mouth of a young man viral video of rewa Viral video of fight in Rewa रीवा में अर्धनग्न करके युवक से मारपीट रीवा में युवक से मुंह से उठवाए जूते रीवा का वायरल वीडियो रीवा में मारपीट का वीडियो वायरल