खुद की जान बचाने के लिए पेड़ में घुसाई गाड़ी, तीन जान ले ली

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
खुद की जान बचाने के लिए पेड़ में घुसाई गाड़ी, तीन जान ले ली

indore.शहर के तेजाजी नगर बायपास पर सड़क किनारे खाना खा रहे लोगों पर गाड़ी (चेसिस) चढ़ाने और उसमें तीन लोगों की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। ड्रायवर ने पुलिस को बताया कि वो नशे में था। ब्रेक समझ नहीं पाया उसकी जगह एक्सीलरेटर दबा दिया। जब गाड़ी कंट्रोल नहीं हुई तो रोकने के लिए पेड़ में घुसा दी।





तीन मौत, तीन गंभीर 



जिस पेड़ पर उसने गाड़ी घुसाई थी उसकी छांव में बैठकर एक परिवार खाना खा रहा था। टक्कर से एक बच्ची सहित तीन लोगों की मौत हो गई थी जबकि तीन गंभीर घायल हो गए थे। मामले में आरोपी ड्रायवर महेश श्रीवास्तव को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसने कहा नशा इतना चढ़ गया था कि समझ ही नहीं आ रहा था, गाड़ी कैसे रोकूं। जिस पेड़ में मैंने गाड़ी घुसाई वहां कोई परिवार बैठा है यह भी मुझे नही दिखा । जब शोर मचा और खून, लाशें दिखीं तब समझ आया कि बड़ी घटना कर दी है। इसलिए मौके से भाग गया ।





कैमरे से पकड़ाया





ड्रायवर को  पकड़ने लिए आसपास के कैमरे खंगाले जिससे उसकी शिनाख्त हुई।  वो नहीं मिला तो उसके भाई को पुलिस ने पकड़ा, उसी से ड्रायवर की लोकेशन मिली । आरोपी पर मानव वध का केस दर्ज किया है । तेजाजी नगर टीआई आर.डी. कानवा ने 'द सूत्र' से कहा-ड्रायवर का कोविड टेस्ट, मेडिकल होना है, उसके बाद उसे जेल भेजने की कार्रवाई होगी।



arrested Accident घायल Thana in area driver nagar तीन गंभीर की दिया tejaji ब्रेक जगह दबा एक्सीलरेटर कौ रौंदा