INDORE: सिख दुकानदार को घसीट-घसीट कर पीटा, चार लोगों पर केस दर्ज

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
INDORE: सिख दुकानदार को घसीट-घसीट कर पीटा, चार लोगों पर केस दर्ज

Indore. इंदौर के छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में शनिवार रात दो दुकान संचालकों में विवाद हो गया। एक दुकानदार ने पड़ोसी सिख दुकानदार के साथ मारपीट कर दी। उसे और उसके भाई को घसीट घसीट कर पीटा। काफी देर तक थाने में हंगामा होता रहा। रात में पुलिस ने केस दर्ज किया है।









यह है पूरा मामला





पूरी घटना इंदौर शहर के मधुमिलन चौराहे की है। फरियादी रमणदीप राणा निवासी खातीवाला टैंक की शिकायत पर आरोपी राज यादव, संजय यादव, नौकर राज और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया है। रमण ने पुलिस को बताया कि उसकी राणा सीट कवर के नाम से दुकान है। शनिवार रात आरोपी राज यादव के कर्मचारी दुकान के पीछे विवाद कर रहे थे। रमणदीप उन्हें देखने गया तो राज की पत्नी वहां आई और उनसे विवाद करने लगी। संजय और अन्य ने भी मारपीट शुरु कर दी। रमणदीप को पटक कर पीटा और पगड़ी उतार दी। उसके बाल पकड़ लिए। थोड़ी देर बाद उसका भाई दिलीप आया तो उसके साथ भी मारपीट की।









थाने में होता रहा हंगामा





घटना से नाराज सिख समाज के पदाधिकारी थाने पहुंचे और घटना पर नाराजगी जताई। काफी देर तक थाने में हंगामा होता रहा। सूचना मिलते ही पुलिस अफसर भी पहुंचे। देर रात पुलिस ने रमणदीप की शिकायत पर आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया। उनके खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने की धाराएं भी लगाई हैं। एसीपी के मुताबिक आरोपी संजय ने भी रमणदीप पर मारपीट का आरोप लगाया है। 



MP News Indore News Madhya Pradesh News इंदौर समाचार इंदौर की खबरें indore hindi news indore news hindi मध्य प्रदेश समाचार Indore City News Indore Samachar Hindi इंदौर शहर की खबरें सिख दुकानदार से मारपीट इंदौर समाचार छोटी ग्वालटोली पुलिस थाना