दो नाबालिग बहनों से गैंगरेप, 6 आरोपियों ने वारदात को दिया अंजाम, एक गिरफ्तार

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
दो नाबालिग बहनों से गैंगरेप, 6 आरोपियों ने वारदात को दिया अंजाम, एक गिरफ्तार

रीवा. जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई। यहां 15 और 16 साल की दो बहनों के साथ गैंगरेप हुआ। दोनों बहनें मामा और भाई के साथ बेला बैजनाथ गांव में मेला देखने गई थीं। लौटते वक्त काफी रात हो गई थी। आरोपियों ने रास्ते में मामा और भाई के साथ मारपीट की। फिर दोनों बहनों को जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि कुल 6 आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी को पकड़ भी लिया है।









नाबालिग के बयान दर्ज





घटना चोरहटा थाना क्षेत्र में बुधवार रात 9 बजे की है। आरोपी मेले से ही दोनों बहनों का पीछा कर रहे थे। सुनसान जगह मिलते ही सभी ने वारदात को अंजाम दिया। महिला पुलिस अधिकारी ने नाबालिग लड़कियों के बयान दर्ज किए हैं। दोनों का मेडिकल चेकअप भी कराया गया है। वहीं पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी को पकड़ा है, उसने दूसरे आरोपियों के नाम बता दिए हैं। इसके अलावा कुछ संदेहियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।









रीवा में बढ़ रही रेप की घटनाएं





दो महीने पहले रीवा जिले के हनुमना थाना इलाके में एक किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था। तीन आरोपियों ने मेला घुमाने के बहाने किशोरी को बुलाया था। आरोपियों ने जंगल में वारदात को अंजाम दिया था। वहीं 15 दिन पहले ही रीवा के महंत सीताराम दास पर 16 साल की नाबालिग से रेप का केस दर्ज हुआ है।



gang rape रीवा न्यूज हिंदी मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी रीवा गैंगरेप rewa news hindi नाबालिग बहनों का रेप rewa gangrape minor sister rape rewa CM Shivraj Singh Chouhan सीएम शिवराज सिंह चौहान गैंगरेप मध्यप्रदेश क्राइम न्यूज Madhya Pradesh news hindi Madhya Pradesh crime news