अंबाला में 26 अगस्त को घर में मिले एक ही परिवार के 6 लोगों के शव, पड़ोसियों ने पुलिस को दी जानकारी

author-image
Vishalakshi Panthi
एडिट
New Update
अंबाला में 26 अगस्त को घर में मिले एक ही परिवार के 6 लोगों के शव, पड़ोसियों ने पुलिस को दी जानकारी

AMBALA. हरियाणा में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। इसमें संगत सिंह (65), उसकी पत्नी महिंद्र कौर (62), उसका बेटा सुखविंदर सिंह (32), सुखविंदर की पत्नी प्रमिला (28) और दो पोते-पोतियों की मौत हुई है। वहीं पूरे परिवार के छह लोगों की मौत से पूरे गांव में शोक का माहौल बन गया है। 





सुखविंदर ने पहले परिवार को दिया जहर फिर लगाई फांसी





बताया जा रहा है कि परिवार के एक व्यक्ति ने पहले अपने ही परिवार के लोगों को जहर दिया। जहर देने के बाद उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार एक सदस्य (सुखविंदर), यमुनानगर की एक टू व्हीलर कंपनी में काम करता था। जानकारी के मुताबिक, बहुत समय तक घर में से कोई हलचल देखने नहीं मिली तो पड़ोसियों ने अंदर जाकर देखा। पूरे परिवार को मृत देख पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अंबाला शहर के ट्रॉमा सेंटर की मोर्चरी हाउस में रखवाया। साथ ही क्राइम सीन का फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने जायजा लिया। रिपोर्ट के मुताबिक, मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इस सोसाइड नोट में लाखों के लेनदेन की बात लिखी है।  





पुलिस को क्राइम सीन पर सुसाइड नोट मिला





डीएसपी अंबाला जोगिंदर शर्मा (DSP Joginder Sharma) ने बताया कि एक ही परिवार के दो बच्चों समेत छह लोग मृत मिले। जैसे ही इसकी जानकारी मिली पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। साथ ही क्राइम टीम को मौके पर बुला लिया गया। क्राइम सीन से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। मामले की जांच जारी है।  



क्राइम न्यूज द सूत्र अंबाला डीएसपी जोगिंदर शर्मा पुलिस को मिला सुसाइड नोट हरियाणा क्राइम टीम फॉरेंसिक जांच अंबाला में एक परिवार के 6 लोगों की मौत Haryana Police Crime news The sootr Ambala DSP Joginder Sharma police found suicide not Haryana crime team Forensic investigation Six member family died in Ambala हरियाणा पुलिस