Indore. पीएससी छात्रा ने की खुदकुशी, टीचर पर रेप और धोखे का आरोप लगाया

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
Indore. पीएससी छात्रा ने की खुदकुशी, टीचर पर रेप और धोखे का आरोप लगाया

Indore. भंवरकुआ थाना (Bhanwar kuan thana) क्षेत्र में किराए से रहने वाली पीएससी (Psc) की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। मौत से पहले लिखे सुसाइड नोट में उसने अपने टीचर पर रेप और वादाखिलाफी का आरोप लगाया। छात्रा पढ़ने में होशियार थी और तीन बार पीएससी की प्री-एक्जाम पास कर चुकी थी। हाल ही में उसने यूपीएससी की प्री-एक्जाम दी थी। 



मूलतः रीवा (Riwa) की रहने वाली छात्रा इंदौर (Indore) में रहकर पीएससी की पढ़ाई कर रही थी। यहां उसके परिचित भी साथ रहते हैं। सोमवार रात उसने भोजन नहीं किया। मंगलवार को भी सामान्य थी लेकिन उसी दिन ऊपर अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। उसे हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 





सुसाइड नोट में टीचर पर आरोप





पुलिस के मुताबिक छात्रा ने मरने से पहले एक पेज का सुसाइड नोट लिखा है जिसमें एक टीचर का जिक्र है। नोट में लिखा कि टीचर में मुझे शादी का झांसा रेप किया लेकिन बाद में शादी से इनकार कर दिया। मैं इसीलिए जान दे रही हूं। भाई मेरी मौत का बदला टीचर से जरूर लेना। पुलिस यह पता लगा रही है कि छात्रा कहां कोचिंग ले रही थी और किस टीचर ने उसके साथ धोखा किया । छात्रा के पिता की मौत हो चुकी है।  परिवार में भाई और माँ हैं। भाई उप्र में नौकरी करता है। उसे सूचना मिलने के बाद उसने पुलिस से बात कर बहन का पीएम रुकवा दिया। कहा-हमारे आने के बाद पीएम किया जाए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



पीएससी इंदौर Indore SUICIDE rape ख़ुदकुशी teacher शादी रेप psc student छात्रा Riwa Bhanwarkua thana टीचर भंवरकुआ थाना