Indore.पड़ोसियों से विवाद के बाद महिला का गर्भपात, तीन गिरफ्तार

author-image
Lalit Upmanyu
एडिट
New Update
Indore.पड़ोसियों से विवाद के बाद महिला का गर्भपात, तीन गिरफ्तार

Indore. पड़ोसियों के विवाद में एक महिला के गर्भ में दो जुड़वां बच्चों की मौत हो गई। महिला शादी के बारह साल बाद गर्भवती हुई थी और बेताबी से मातृत्व का इंतजार कर रही थी। पुलिस ने रानी बाई, विनीता औरआरती नामक तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों एक ही परिवार की हैं। विवाद घर के सामने पानी फैलाने को लेकर हुआ था।



मामला खातीपुरा क्षेत्र का है। यहां यहां नरेंद्र वर्मा (Narendra Verma) पत्नी कुसुम और परिवार के साथ रहते हैं। 31 मई की रात को उनका पड़ोसियों से विवाद हो गया। दरअसल नरेंद्र के घर के बारह पानी फैला हुआ था और उस पर उनकी दादी फिसल गई थी। नरेंद्र का कहना है कि पानी पड़ोसी फैलाते थे। इस बात पर नरेंद्र के छोटे भाई सुरेंद्र की पड़ोसियों से कहा-सुनी हो गई। बीच में नरेंद्र की पत्नी कुसुम भी शामिल हो गई। कुसुम गर्भवती थी और उसे शादी के बारह साल बाद यह सौभाग्य मिला था। विवाद इतना बड़ा कि पड़ोस की महिलाओं ने कुसुम के साथ झूमाझटकी कर उसे गिरा दिया। उसे वहीं दर्द होने  लगा। हालांकि तब वह सह गई लेकिन बाद में दर्द बढ़ा तो सुखलिया चौराहा चौराहा स्थित निजी नर्सिंग होम ले जाना पड़ा। 





गर्भ में पल रहे बच्चे नहीं रहे





डॉक्टरों ने कुसुम को ऑपरेशन की सलाह दी। उसके बाद गर्भ में पल रहे जुड़वां बच्चों की मौत का पता चला। जांच में गर्भपात के संकेत मिले। कुसुम की शादी को बारह साल हो गए थे। इलाज के बाद वो गर्भवती हुई थी। पति का  गैरेज है। 



नरेंद्र पानी का विवाद 12 साल बाद गर्भवती choraha sukhliya इंदौर neighbour narendra miscarriage kusum khatipura aarti