उज्जैन: गोवंश से भरे ट्रक में लगी आग, 13 मवेशी जिंदा जले, तस्करी का अंदेशा

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
उज्जैन: गोवंश से भरे ट्रक में लगी आग, 13 मवेशी जिंदा जले, तस्करी का अंदेशा

Ujjain. शनिवार रात 12 बजे उज्जैन में बड़ा हादसा हुआ। यहां गोवंश से लदी आयशर गाड़ी में भीषण आग लग गई। इस हादसे में 13 गोवंश जिंदा जल गए। जिसके बाद आसपास के लोगों ने 6 गाय और बछड़ों को किसी तरह बचाया। अंदेशा है कि गोवंश को तस्करी कर दूसरे किसी जिले में ले जाया जा रहा था। घटना के बाद से ड्राइवर फरार है, पुलिस उसकी गिरफ्तारी होने के बाद ही पूरी स्थिति साफ होने की बात कह रही है।









8 बछड़े और 5 गाय जिंदा जली





आग लगने के बाद से गाड़ी का ड्राइवर और क्लीनर फरार है। TI यादव ने बताया कि गाड़ी में आग पहियों के कारण लगी। घर्षण (फ्रिक्शन) की वजह से पहियों में आग लगी और हवा तेज होने के कारण जल्द ही आग फैल गई। दमकल की गाड़ी ने आकर आग पर काबू पाया, लेकिन इसके पहले 8 बछड़े और 5 गाय की जिंदा जलने से मौत हो गई।









पुलिस कर रही मामले की जांच





घटना खाचरौद थाना इलाके के घिनोदा के पास चांपा खेड़ा फंटा की है। खाचरौद थाना प्रभारी रविंद्र यादव ने बताया कि गाड़ी में 20 से ज्यादा गोवंश थे। बचाए गए गोवंश को पास ही के गोशाला में भेजा गया है। गाड़ी नंबर-MP09GF3756 जावरा की तरफ से आ रही थी, लेकिन कहां जा रहा थी, अभी इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है।



 



MP News Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Ujjain News उज्जैन न्यूज मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी Ujjain crime news उज्जैन क्राइम न्यूज UJJAIN TRUCK CAUGHT FIRE COW BURNT IN FIRE उज्जैन ट्रक आग गोवंश जले