'लुटेरी' दुल्हन का सरेंडर, ससुराल वालों को बेहोश कर लाखों का माल लेकर भागी थी

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
'लुटेरी' दुल्हन का सरेंडर,  ससुराल वालों को बेहोश कर लाखों का माल लेकर भागी थी

उज्जैन. शादी के 72 घंटे बाद ही ससुराल वालों को बेहोश कर लाखों रुपए का सामान लेकर भागी लुटेरी दुल्हन ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जिसके बाद महाकाल पुलिस ने आरोपी महिला को कोर्ट से दो दिन की रिमांड पर लिया। आरोपी महिला ने दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर ससुराल वालों को बेहोश कर के वारदात को अंजाम दिया था।









यह है पूरा मामला





महाराष्ट्र की रहने वाली निकिता ने कार्तिक चौक में रहने वाले सचिन तिवारी से 19 मार्च को चिंतामण मंदिर में शादी की थी। लेकिन 72 घंटे बाद ही लुटेरी दुल्हन ने अपना कमाल दिखाया और ससुराल वालों को दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद वह नकदी, जेवरात लेकर फरार हो गई।





मामले में पुलिस ने शादी में शरीक उसके नकली मामा विजय मुले, भाई नारायण और ड्रायवर परमेश्वर को पकड़ कर जेल भेज दिया था। इस बीच मुख्य आरोपी लुटेरी दुल्हन को पकड़ने पुलिस उसके घर पहुंची थी, लेकिन वह हाथ नहीं आई थी।









इस तरह पकड़ाई जालसाज





साथियों के पकड़ाने के बाद से ही पुलिस को निकिता की तलाश थी. लेकिन उससे पहले ही आरोपी ने मंगलवार को कोर्ट पहुंचकर सरेंडर कर दिया। पता चलते ही महाकाल थाना पुलिस ने न्यायालय की अनुमति से उसे गिरफ्तार कर 14 अप्रैल तक रिमांड पर ले लिया।



मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी उज्जैन क्राइम MP Crime News मध्यप्रदेश क्राइम न्यूज अपडेट उज्जैन लेटेस्ट न्यूज baba mahakal ujjain ujjain crime mp news hindi ujjain latest news CM Shivraj Singh Chouhan मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बाबा महाकाल उज्जैन