यूपी में चोरी के शक में दो बच्चों को सूखी मिर्च खिलाई, पेशाब भी पिलाई, दबंगों ने की मानवता को शर्मसार करने वाली करतूत

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
यूपी में चोरी के शक में दो बच्चों को सूखी मिर्च खिलाई, पेशाब भी पिलाई, दबंगों ने की मानवता को शर्मसार करने वाली करतूत

SIDDHARTHNAGAR. उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वायरल वीडियो में 2 बच्चों को चोरी के शक में दबंगों ने बेरहमी से पीटा। बर्बरता की हदें यहीं नहीं रुकी। उन बच्चों के साथ वो दरिंदगी की गई, जिसको देखकर लोग सिहर उठे। एक पीड़ित लड़का 15 साल तो दूसरा 10 साल का है। दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं।





शुक्रवार की है घटना





सिद्धार्थनगर जिले की ये घटना शुक्रवार 4 अगस्त की पथरा थाना क्षेत्र के कोनकटी चौराहा के पास स्थित अरशान चिकन शॉप की है। यहां दो बच्चों को पैसों की चोरी के शक में पकड़ा गया था। इसके बाद दबंगों ने उन बच्चों साथ बर्बरता की सारी हदें पार कर दीं। बच्चों को पेशाब पीने और सूखी मिर्च खाने के लिए मजबूर किया।





हाथ बांधकर लगाया इंजेक्शन 





दबंगों ने दोनों के बच्चों के कपड़े उतारे और गुप्तांगों में मिर्च डाली। साथ ही हाथ बांधकर इंजेक्शन भी लगाया। उनके साथ हो रही इस हैवानियत को किसी ने कैमरे में कैद करके सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।





हिरासत में लिए गए 6 आरोपी- पुलिस





इंशानियत तो शर्मसार करने वाले इस मामले में सिद्धार्थनगर के अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए वीडियो संज्ञान में आया था। इस वीडियो की तुरंत जांच कर तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने 6 आरोपियों की पहचान कर उन्हें हिरासत में लिया है। मामले की विवेचना के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।



Siddharthnagar two children Beaten on suspicion suspicion of theft up crime सिद्धार्थनगर चोरी के शक में दो बच्चों की पिटाई यूपी में अपराध