जम्मू में दिल्ली जैसा हत्याकांड: होली मनाने घर आई महिला डॉक्टर को बॉयफ्रेंड ने चाकू से गोदकर मार डाला

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
जम्मू में दिल्ली जैसा हत्याकांड: होली मनाने घर आई महिला डॉक्टर को बॉयफ्रेंड ने चाकू से गोदकर मार डाला

JAMMU. जम्मू में हत्या का एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला समाने आया है। यहां एक महिला डॉक्टर को उसके बॉयफ्रेंड ने चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने प्रेमिका को मौत के घाट उतारने के बाद खुद भी आत्महत्या की कोशिश की। घायल आरोपी को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही केस दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है। महिला डॉक्टर की पहचान डॉ. सुमेधा शर्मा पुत्री कमल किशोर शर्मा निवासी जम्मू के रूप में हुई है। जबकि आरोपी की पहचान डोडा जिले के निवासी जौहर गनई पुत्र महमूद गनई के रूप में हुई है।





सोशल मीडिया पोस्ट से खुला राज





हत्या की इस सनसनीखेज वारदात का पता तब चला जब आरोपी रिश्तेदार ने पुलिस को सूचना दी। दरअसल, पुलिस को बताया कि गया कि जौहर गनई ने एक फेसबुक पर पोस्ट लिखा है कि वह कुछ निजी कारणों से अपनी जीवन लीला समाप्त करने जा रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस जम्मू के जानीपुर स्थित जौहर के घर पहुंची। घर का गेट बाहर से बंद था, पुलिस किसी तरह घर में घुसी, जहां महिला डॉक्टर सुमेधा का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। जबकि आरोपी के पेट में गंभीर चोट के निशान थे। पुलिस ने दोनों को तुरंतअस्पताल पहुंचाया।





साथ पढ़ें थे सुमेधा और जौहर





पुलिस ने कानूनी औपचारिकताएं पूरी कर महिला का शव उसके परिजनों को सौंप दिया।आरोपी शख्स की हालत गंभीर है और सरकारी मेडिकल कॉलेज जम्मू में उसका इलाज चल रहा है। लिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है। सूत्रों का कहना है कि डॉक्टर सुमेधा शर्मा और आरोपी जौहर के बीच प्रेम संबंध थे। उन्होंने जम्मू के एक डेंटल कॉलेज से बैचलर ऑफ डेंटल सर्जरी (BDS) किया था।





मामूली कहासुनी में दिया वारदता को अंजाम





डॉक्टर सुमेधा होली की छुट्टी पर अपने घर जम्मू आई हुई थी और 7 मार्च को वह जानीपुर में जौहर के घर मिलने  गई थी, जहां दोनों के बीच आपसी विवाद हो गया था। इस विवाद में जौहर ने किचन में इस्तेमाल किए जाने वाले चाकू से सुमेधा की हत्या कर दी और फिर उसी चाकू से आत्महत्या करने की भी कोशिश की। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच चल रही है और अभी इस मामले में और जानकारी सामने आनी बाकी है। फिलहाल आरोपी और मृतका दोनों के परिजन मामले को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं।



crime news अपराध न्यूज Female doctor murdered in Jammu female doctor killed by boyfriend Shraddha Walker murder case attempted suicide after murder जम्मू में महिला डॉक्टर की हत्या महिला डॉक्टर को बॉयफ्रेंड ने मारा श्रद्धा वालकर हत्याकांड हत्या के बाद आत्महत्या की कोशिश