प्रियंका बोलीं- छत्तीसगढ़ में ईडी की रेड कांग्रेस अधिवेशन में बाधा डालने और अडाणी मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए हुई

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
प्रियंका बोलीं- छत्तीसगढ़ में ईडी की रेड कांग्रेस अधिवेशन में बाधा डालने और अडाणी मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए हुई

NEW DELHI. केंद्र सरकार पर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार(21 फरवरी) को गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा कि केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ में होने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन में बाधा पहुंचाना चाह रही है और साथ ही अडाणी मामले से लोगों का ध्यान भटकाना चाह रही है, इसीलिए छत्तीसगढ़ में छापेमारी की जा रही है। प्रियंका ने अपने ट्वीट में कहा कि प्रधामंत्री जी के मित्र गौतम अडाणी पर शेल कंपनियों के जरिए घपता और कई गंभीर आरापे लगे हैं, लेकिन क्या आपको कोई भी एजेंसी इसकी जांच करते दिख रही है





पीएम और उनके मित्र के बीच सांठगांठ पर उठती आवाजों पर लगाई एजेंसियां





प्रियंका गांधी ने ट्वीट में आगे लिखा,... लेकिन कांग्रेस अधिवेशन में अडंगा डालने और पीएम मोदी और उनके मित्र के बीच की सांठगांठ पर उठ रही आवाजों पर एजेंसियां लगा दी गई हैं। उन्होंने लिखा कि कांग्रेस निडर होकर देश के मुद्दों पर आवाज उठाती रहेगी। छत्तीसगढ़ में होने जा रहे कांग्रेस अधिवेशन में हम महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ बुलंद आवाज उठाने का संकल्प लेंगे। प्रियंका गांधी ने ट्वीट के अंत में लिखा, कठपुतली एजेंसियों का डर दिखाकर आप देश की आवाज को दबा नहीं सकते है।





ये भी पढ़ें...















छत्तीसगढ़ की विभूतियों को समर्पित होंगे अधिवेशन के कई स्थल





 छत्तीसगढ़ में कांग्रेस महाधिवेशन की तैयारियां जोरों से चल रही है। तैयारियों को लगातार बेहतर करने की कवायद के साथ छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा रायपुर में है। कांग्रेस के कोषाध्यक्ष पवन बंसल और तारिक अनवर भी पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट पर प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के साथ प्रदेश के दिग्गज कांग्रेसी नेताओं ने पवन बंसल और तारिक अनवर का स्वागत किया है। प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, कोषाध्यक्ष पवन बंसल, तारिक अनवर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के साथ कई और कांग्रेस नेता महाधिवेशन के कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने पहुंचे हैं।





किन विभूतियों को समर्पित होंगे अधिवेशन स्थल, आइए जानें 





85वां कांग्रेस अधिवेशन छत्तीसगढ़ में होने जा रहा है। इस महाधिवेशन में छत्तीसगढ़ की विभूतियों के नामों को भी खास महत्व दिया गया है। महाधिवेशन में कई जगहों को प्रदेश के दिग्गज नामों से जाना जाएगा। जिस जगह पर मीटिंग होगी उसे मोतीलाल वोरा नगर नाम से जाना जाएगा। ठीक ऐसे ही आवेदन स्थल शहीद वीर नारायण सिंह नगर और मीडिया हाउस चंदूलाल चंद्राकर नगर के नाम से जाना जाएगा।





24 से 26 फरवरी तक चलेगा अधिवेशन





एयरपोर्ट पर स्वागत के बाद कोषाध्यक्ष पवन बंसल ने मीडिया से बातचीत की है। बंसल ने कहा कि पूरे देश से 12000 से ज्यादा डेलीगेट्स इस सेशन को अटेंड करेंगे। सभी प्रदेशों के प्रतिनिधि के साथ ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के दिग्गज शामिल होंगे। यह सेशन 24, 25 और 26 फरवरी को चलेगा। लोकसभा के चुनाव के मद्देनजर सेशन नहीं हो रहा है। यह कांग्रेस का 85वां अधिवेशन है। यह अधिवेशन होते रहते हैं। वहीं दूसरी ओर लोकसभा की तैयारियां भी निरंतर चल रही हैं।



Raipur Congress session congress session CG Congress session रायपुर कांग्रेस अधिवेशन प्रियंका गांधी सीजी कांग्रेस अधिवेशन कांग्रेस अधिवेशन priyanka gandhi