बड़वानी में विजयवर्गीय बोले- बीजेपी बड़ी पार्टी होने से थोड़ी बहुत गुटबाजी तो होगी ही, लेकिन इसका असर सरकार या संगठन पर नहीं पड़ता

author-image
Puneet Pandey
एडिट
New Update
बड़वानी में विजयवर्गीय बोले- बीजेपी बड़ी पार्टी होने से थोड़ी बहुत गुटबाजी तो होगी ही, लेकिन इसका असर सरकार या संगठन पर नहीं पड़ता

INDORE. गुटबाजी को लेकर पूछे गए सवाल पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बेबाकी से पत्रकारों को जवाब दिया। बड़वानी जिले के सेंधवा में उन्होंने कहा, बड़ी पार्टी होने के चलते थोड़ी बहुत गुटबाजी तो होगी, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के कैडर आधारित और अनुशासित पार्टी होने के चलते सरकार या संगठन में इसका असर नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि हमारा आदर्श कुर्सी नहीं, बल्कि विचारधारा है और हम सभी इसी के अनुरूप कार्य करते हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि राजनीति में छोटा, लेकिन महत्वपूर्ण शब्द है 'विश्वास' और जनता का विश्वास भारतीय जनता पार्टी, शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर है।





यह सब कांग्रेस के रचे हुए षड्यंत्र





जब कुछ पत्रकारों ने दीपक जोशी तथा मप्र में अन्य स्थानों पर भाजपा के नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर सवाल दागे तो विजयवर्गीय बोले- यह सब कांग्रेस के रचे हुए षड्यंत्र हैं। उन्होंने कहा कि दीपक जोशी अपनी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं के चलते कांग्रेस में गए हैं। मैं उन पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करूंगा, क्योंकि मैंने उनके और उनके सम्माननीय पिताजी के साथ वर्षों तक काम किया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि दीपक जोशी के उदाहरण को पूरी पार्टी के संदर्भ में नहीं देखा जा सकता।





महाकाल में भ्रष्टाचार करने वाले को भगवान कभी माफ नहीं करेंगे





श्री महाकाल महालोक में आंधी से मूर्तियों के गिरने के संदर्भ में विजयवर्गीय ने कहा कि महाकाल जैसे पवित्र स्थान में जिन लोगों ने भी भ्रष्टाचार किया है उसे भगवान और जनता दोनों माफ नहीं करेंगे। इस मामले में लोकायुक्त के माध्यम से जांच की जा रही है और टेंडर प्रक्रिया, ठेकेदार व अन्य खामियां सबके समक्ष शीघ्र ही सामने आएंगी। 





प्रियंका गांधी के उप्र में चुनाव प्रचार का सबको मालूम है परिणाम





उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तरह मेरा भी कहना है कि जिस ने गलत किया, उसे सजा मिलेगी। प्रियंका गांधी के मध्य प्रदेश में आने को लेकर उन्होंने कहा कि उन्होंने उत्तर प्रदेश में भी कई सभाएं की थीं, और सभी को परिणाम मालूम है। इसलिए चिंता करने की बात नहीं है।माना जा रहा है कि वे प्रियंका गांधी के होने वाले मध्य प्रदेश दौरे की बात कर रहे थे। 



BJP गुटबाजी भाजपा कैलाश विजयर्गीय groupism Kailash vijayvargayee