आंख के ऑपरेशन के लिए भर्ती 250 मरीजों को बनाया गया भाजपा का सदस्य

देश भर में भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान चल रही है। गुजरात के राजकोट से बीजेपी सदस्यता अभियान से जुड़ा एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां हॉस्पिटल में इलाज कराने आए मरीजों को आधी रात में भाजपाई बना दिया गया।

Advertisment
author-image
Dolly patil
एडिट
New Update
अस्पताल पहुंचा BJP का  सदस्यता अभियान 11
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

देशभर में भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान चल रही है। सदस्यता अभियान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सक्रिय हैं। भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी अपने स्तर पर बीजेपी के सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लगातार प्रयास कर रहे हैं। क्षेत्रीय स्तर पर स्थानीय नेता और कार्यकर्ता सदस्यता अभियान के प्रचार-प्रसार का काम कर रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा सदस्यों को जोड़ने के लिए काम कर रहे हैं। लेकिन इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

BJP में 50 प्राथमिक सदस्य बनाने वाले नेता बन सकेंगे सक्रिय सदस्य

नींद से उठाकर बनाया भाजपा सदस्य

गुजरात के राजकोट से बीजेपी सदस्यता अभियान से जुड़ा एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां हॉस्पिटल में इलाज कराने आए मरीजों को आधी रात में उठाकर भाजपाई बना दिया गया। राजकोट के अस्पताल में सो रहे मरीजों को देर रात एक युवक ने उठाया और ओटीपी मांगने लगा। लोगों को पता भी नहीं चला और वो बीजेपी सदस्य बन गए। एक रात में ही 250 लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई गई।

कांग्रेसी नेताओं को आए बीजेपी सदस्यता के मैसेज पर मचा बवाल

सोते वक्त युवक ने  मांगा ओटीपी 

जूनागढ़ निवासी कमलेशभाई ठुमर ने बताया कि वह अपना मोतियाबिंद का ऑपरेशन कराने राजकोट गए थे। यहां रणछोड़दासजी बापू चैरिटेबल अस्पताल में सोते वक्त एक युवक ने उन्हें आकर उठाया और ओटीपी मांगने लगा। यह ओटीपी भाजपा की सदस्यता दिलाने के लिए मांगा जा रहा था। उन्होंने बताया की उनके वार्ड में 300 से लेकर 350 की संख्या में मरीज थे। जिनमें से 250 लोगों को बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई है।

घटना का वीडियो बनाया

कमलेशभाई ठुमर ने पूरी घटना का वीडियो बनाया, जिसके बाद मामला सामने आया है। आपको बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी के द्वारा स्कूल जाने वाले बच्चों और हॉस्पिटल जाने वाले लोगों को सदस्य बनाने का मामला उजागर हुआ था।

गुजरात के ही भावनगर में एक स्थानीय नेता पर 100 लोगों को सदस्यता दिलाने के लिए 500 रुपए का ऑफर देने की घटना सामने आई थी। भारतीय जनता पार्टी की ओर से चलाए जा रहे सदस्यता अभियान के तहत आम जनता को पार्टी से जोड़ने के लिए लगातार कोशिशें की जा रही हैं। इस मामले में मप्र कांग्रेस ने भी ट्वीट किया है। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Madhya Pradesh नरेंद्र मोदी BJP BJP Membership Campaign भाजपा मोतियाबिंद ऑपरेशन भाजपा सदस्यता अभियान