मुंबई में दाखिल हुए पाकिस्तान के 3 फिदायीन, शख्स ने मुंबई पुलिस कंट्रोल को फोन कर दी जानकारी, अलर्ट पर मुंबई पुलिस

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
मुंबई में दाखिल हुए पाकिस्तान के 3 फिदायीन, शख्स ने मुंबई पुलिस कंट्रोल को फोन कर दी जानकारी, अलर्ट पर मुंबई पुलिस

Mumbai. मुंबई में पुलिस को एक शख्स ने कंट्रोल रूम में फोन कर यह सूचना दी है कि मुंबई में पाकिस्तान से आए 3 आतंकी दाखिल हो चुके हैं। यह सूचना मिलते ही पूरी मुंबई पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। कॉल करने वाले शख्स ने पुलिस को यह बताया है कि शुक्रवार को दुबई से 3 पाकिस्तानी आतंकी मुंबई आए थे। फोन करने वाले ने एक आतंकी का नाम मुजीब सैय्यद बताया है साथ ही उसका मोबाइल नंबर और गाड़ी नंबर भी पुलिस को बताया है। पुलिस के मुताबिक फोन करने वाले युवक का नाम राजा ठोंगे है। 





पहले भी आ चुकी हैं फर्जी टिप





वैसे मुंबई पुलिस को ऐसी फॉल्स कॉल मिलती रहती हैं, बीते 1 मार्च को अज्ञात शख्स ने कंट्रोल रूम फोन कर यह सूचना दी थी कि कुर्ला में ब्लास्ट होने वाला है। इस फोन कॉल को पुलिस ने गंभीरता से लिया था और पूरे कुर्ला को छान मारा था। हालांकि सर्चिंग में लगी पुलिस टीमों को कोई भी संदेहास्पद चीज नहीं मिली थी। अब 3 आतंकियों के मुंबई आने की सूचना मिली है, चूंकि मामला मुंबई की सुरक्षा से जुड़ा है ऐसे में पुलिस ने फोन पर मिली सूचना को नजर अंदाज नहीं किया और अलर्ट मोड पर आ गई है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • लगातार चकमा दे रहा अमृतपाल, विदेशी आईपी एड्रेस से जारी करता है वीडियो, सुरक्षा एजेंसियों के तमाम एडवांस सिस्टम को दे रहा चुनौती






  • हो सकता है कि इस बार भी फोन पर मिली सूचना किसी की शरारत हो, लेकिन पुलिस ऐसे मामलों में लापरवाही नहीं बरत सकती। बता दें कि 26 नवंबर 2009 को मुंबई में समुद्र के रास्ते 10 से ज्यादा आतंकी पहुंचे थे और जमकर खूनखराबा किया था। लिहाजा मुंबई पुलिस ऐसी फोन कॉल्स को हल्के में नहीं लेती। वहीं पुलिस के पास ताजा मामले में कॉल करने वाले शख्स का नाम भी है। यदि सूचना फर्जी पाई जाती है तो पुलिस कॉल करने वाले पर कानूनी कार्रवाई करेगी। 





    हाल ही में नागपुर में भी इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज औश्र मनकापुर के मेंटल हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी मिली चुकी है। जिस पर पुलिस ने दोनों जगहों पर सर्चिंग अभियान भी चलाया था। 



     



    Mumbai Police मुंबई पुलिस call of terrorist attack Mumbai police on alert 3 fidayeens of Pakistan entered आतंकी अटैक होने की कॉल अलर्ट पर मुंबई पुलिस घुस आये पाकिस्तान के 3 फिदायीन