मोदी पर कमेंट किया तो मालदीव के 3 मंत्री सस्पेंड, कारगिल में पहली बार C-130 विमान की नाइट लैंडिंग

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
मोदी पर कमेंट किया तो मालदीव के 3 मंत्री सस्पेंड, कारगिल में पहली बार C-130 विमान की नाइट लैंडिंग

भोपाल.  मोदी पर कमेंट किया तो मालदीव के 3 मंत्री सस्पेंड, कारगिल में पहली बार C-130 विमान की नाइट लैंडिंग और बिलकिस बानो केस में सोमवार को फैसला सहित रविवार की प्रमुख खबरें....

मोदी पर कमेंट किया तो मालदीव के 3 मंत्री सस्पेंड

पीएम नरेंद्र मोदी और भारत पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाली मालदीव की महिला मंत्री मरियम शिउना को कैबिनेट से सस्पेंड कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिउना के अलावा दो और डिप्टी मिनिस्टर्स माल्शा और हसन जिहान को भी सस्पेंड किया गया है।

बिलकिस बानो केस में फैसला सोमवार को

गुजरात के चर्चित बिलकिस बानो मामले में दोषियों की समय पूर्व रिहाई को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट सोमवार को फैसला सुनाएगा। जस्टिस बीवी नागरत्ना और जस्टिस उज्ज्वल भुइयां की पीठ ने गत वर्ष 12 अक्तूबर को फैसला सुरक्षित रख लिया था।

कारगिल में पहली बार C-130 विमान की नाइट लैंडिंग

लद्दाख के कारगिल में एयरफोर्स ने पहली बार C-130J सुपर हरक्यूलिस विमान की नाइट लैंडिंग कराई है। एयरफोर्स की ओर से अब अंधेरे में भी निगरानी और दुश्मनों पर हमला किया जा सकता है।

हमले के एक दिन बाद अब ईडी पर एफआईआर

पश्चिम बंगाल पुलिस ने शनिवार को ईडी की उस टीम के अधिकारियों पर केस दर्ज किया है, जिन पर शुक्रवार को नॉर्थ 24 परगना जिले के संदेशखाली इलाके में भीड़ ने हमला किया था। अधिकारियों के खिलाफ घर में जबरन घुसने और महिला से छेड़छाड़ का आरोप है।

T20 में रोहित-कोहली की वापसी

अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा होंगे। रोहित के अलावा विराट कोहली और शुभमन गिल की भी वापसी हुई है, जबकि केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा को टीम में जगह नहीं दी गई है।

पीएम मोदी PM Modi नरेंद्र मोदी भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली रोहित शर्मा टी 20 narendra modi indian cricket team virat kohli rohit sharma t20