जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने सेना के 2 वाहनों पर घात लगाकर किया हमला, 4 जवान शहीद और 3 घायल

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने सेना के 2 वाहनों पर घात लगाकर किया हमला, 4 जवान शहीद और 3 घायल

SRINAGAR. जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकी हमले में सेना के 4 जवान शहीद हो गए। आतंकियों ने घात लगाकर सेना के 2 वाहनों पर हमला किया था। दोपहर में 3 जवानों के शहीद होने की खबर थी, बाद में ये आंकड़ा बढ़ गया। इस हमले में 3 जवान भी घायल हुए हैं। हमले के बाद सेना की ओर से सर्चिंग और एनकाउंटर की कार्रवाई की गई।

सुरनकोट और बफलियाज जा रहे थे जवान

आतंकियों ने थानामंडी-सुरनकोट रोड पर डेरा की गली इलाके में हमला किया था। सेना के वाहन जवानों को लेकर सुरनकोट और बफलियाज जा रहे थे। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया।

1 महीने में सेना पर दूसरा आतंकी हमला

एक महीने में सेना पर ये दूसरा आतंकी हमला है। 22 नवंबर को राजौरी में हुए हमले में 5 जवान शहीद हुए थे। ये एनकाउंटर 34 घंटे तक एनकाउंटर चला था। 2 आतंकी भी मारे गए थे।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व डीजीपी ने पाकिस्तान पर लगाया आरोप

जम्मू-कश्मीर के पूर्व डीजीपी एसपी वैद ने कहा कि आर्मी व्हीकल पर हमला पाकिस्तान की तरफ से योजनाबद्ध तरीके से किया गया। जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटने के बाद जो सकारात्मक बदलाव हुए हैं, आतंकी इस नैरेटिव को बदलना चाहते हैं।

आतंकी हमले में 3 जवान घायल जम्मू-कश्मीर में 4 जवान शहीद जम्मू-कश्मीर आतंकी हमला Jammu and Kashmir terrorist attack सेना के वाहनों पर हमला 3 soldiers injured in terrorist attack 4 soldiers martyred in Jammu and Kashmir attack on army vehicles