BAREILLY: बंदरों के झुंड ने मासूम को तीन मंजिल इमारत से फेंका, मौत, परिवार में छाया मातम

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update

BAREILLY: बंदरों के झुंड ने मासूम को तीन मंजिल इमारत से फेंका, मौत, परिवार में छाया मातम

Bareilly. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में  बंदरों के आतंक (Monkey Attack) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता अपने 4 महीने के मासूम बच्चें (walking with child) को छत (roof) पर लेकर टहल रहा था। अचानक वहां पर बंदर आए और उन्होंने पिता के हाथ से बच्चे को छीनकर छत से फेंक दिया। मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गए। ये मामला बरेली के शाही थाना क्षेत्र (Shahi police station area) के दुनका का है। बच्चे की मौत के बाद घर में मातम छा गया है।





ज्यादा गर्मी होने की वजह से बच्चे को लेकर छत पर टहल रहे थे पिता





जानकारी के मुताबिक किसान निर्देश उपाध्याय (Farmer Instruction Upadhyay) गर्मी ज्यादा होने की वजह से अपने 4 महीने के बच्चे को लेकर छत पर टहल रहा था। इतने में अचामक वहां पर बंदरों को झुंड आ गया और उनपर हमला करने लगा। वो चिल्लाने लगे। आवाज सुनकर इससे पहले उनके परिजन छत पर पहुंचते, इतने में बंदरों ने मिलकर पिता के हाथ से बच्चे को छीन लिया। इसके बाद बंदरो ने तीन मंजिल इमारत की छत से बच्चे को छत से फैंक दिया। इस दर्दनाक हादसे में बच्चे का निधन हो गया। 





बच्चे के नामकरण की चल रही थी तैयारी 





सूत्रों के मुताबिक किसान निर्देश उपाध्याय के घर में 7 साल बाद बच्चे ने जन्म लिया था। उनका ये दूसरा बेटा है। घर में उसके नामकरण की तैयारियां चल रही थी। इस हादसे के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। बच्चे की मौत की खबर सुनकर परिजनों का बुरा हाल है।  लोगों का कहना है कि अगर किसान छत पर नहीं जाता तो ये हादसा होता ही नहीं। 







 



Uttar Pradesh उत्तर प्रदेश DEAD पिता Bareilly Monkey Attack walking with child roof Shahi police station area Farmer Instruction Upadhyay बरेली बंदरों के आतंक मासूम बच्चें छत शाही थाना क्षेत्र किसान निर्देश उपाध्याय