NEW DELHI : श्रीहरिकृष्ण शर्मा बने AIRCACU के अध्यक्ष, श्रीपाल शर्मा निर्विरोध चुने गए महासचिव

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
NEW DELHI : श्रीहरिकृष्ण शर्मा बने AIRCACU के अध्यक्ष, श्रीपाल शर्मा निर्विरोध चुने गए महासचिव

NEW DELHI. ऑल इंडिया रेडियो कैजुअल अनाऊंसर एंड कम्पीयर्स राष्ट्रीय यूनियन (AIRCACU) की आम सभा और कार्यकारिणी चुनाव हुए। श्रीहरिकृष्ण शर्मा AIRCACU के अध्यक्ष बने। वहीं श्रीपाल शर्मा को निर्विरोध महासचिव चुना गया। आम सभा में देशभर के 50 से ज्यादा आकाशवाणी केंद्रों के सैकड़ों कैजुअल अनाउंसर और कम्पीयर्स ने हिस्सा लिया।





नई कार्यकारिणी का गठन





सबसे पहले अध्यक्ष श्रीहरिकृष्ण शर्मा ने सभी का स्वागत किया। महासचिव डॉ. शबनम खानम ने यूनियन के कार्यों की जानकारी दी। वहीं कोषाध्यक्ष अर्चना गोयल ने आय-व्यय का लेखा-जोखा पेश किया। इसके बाद यूनियन की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। श्रीहरिकृष्ण शर्मा को अध्यक्ष, श्रीपाल शर्मा को महासचिव और नवीन भारद्वाज, हेमन्त भारद्वाज, संज्ञा टंडन और रेशमा इन्दुरकर को उपाध्यक्ष बनाया गया। राधा पाठक को कोषाध्यक्ष बनाया गया। इसके अलावा सचिव, सह सचिव, अतिरिक्त सचिव को भी मनोनीत किया गया। नवगठित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण कराया गया।





प्रसार भारती के सामने रखीं मांगें





आम सभा के दूसरे दिन प्रसार भारती से महत्वपूर्ण मीटिंग हुई। अध्यक्ष हरिकृष्ण शर्मा, महासचिव श्रीपाल शर्मा और उपाध्यक्ष संज्ञा टंडन के साथ प्रसार भारती के उच्च पदासीन अधिकारी से मुलाकात की और उन्हें लिखित में अपनी मांगों के बारे में बताया। नेगी और एडीजी लेवल के 7 उच्च अधिकारियों ने कैजुअल की मांगों का 1 महीने में समाधान का आश्वासन दिया। यूनियन के सदस्यों ने 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक नियमितिकरण की मांग और अन्य समस्याओं के समाधान के लिए मानव श्रृंखला बनाकर मूक विरोध प्रदर्शन किया।



new delhi नई दिल्ली President अध्यक्ष General Secretary All India Radio Casual Announcer and Comparers National Union General Assembly Executive Elections Shri Harikrishna Sharma Shripal Sharma ऑल इंडिया रेडियो कैजुअल अनाऊंसर एंड कम्पीयर्स राष्ट्रीय यूनियन आम सभा कार्यकारिणी चुनाव श्रीहरिकृष्ण शर्मा श्रीपाल शर्मा महासचिव