DELHI: Tina Dabi से तलाक के बाद IAS अतहर आमिर खान करेंगे दूसरी शादी, जानें कौन बनेगी उनकी हमसफर

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
DELHI: Tina Dabi से तलाक के बाद IAS अतहर आमिर खान करेंगे दूसरी शादी, जानें कौन बनेगी उनकी हमसफर

Delhi. IAS अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) फिर से शादी रचाने वाले है। अतहर, डॉक्टर महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) से शादी करने वाले है। इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि अतहर ने खुद दी है। इससे पहले अतहर की शादी आईएएस टॉपर टीना डाबी (Tina Dabi) से हुई थी। लेकिन शादी के बाद दोनों का ये रिश्ता ज्यादा दिन टिका नहीं और फिर उन्होंने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया।







View this post on Instagram

A post shared by Athar Aamir Khan (@atharaamirkhan)





नए रिश्ते का खुद किया खुलासा 





अतहर आमिर ने अपना और डॉ. महरीन काजी के रिश्ते के बारे में सबको अपने  सोशल मीडिया के जरिए बताया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और महरीन की कुछ फोटो शेयर की है। कैप्शन में उन्होंने लिखा- हमारी सगाई हो चुकी है।







View this post on Instagram

A post shared by Dr. Mehreen Qazi (@dr_mehreen)





 कश्मीर की ही रहने वाली है महरीन





सूत्रों के मुताबिक,महरीन, श्रीनगर की रहने वाली हैं। इन दिनों वे नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में काम कर रही हैं। वे एक मेडिको के साथ-साथ फैशन इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं।  







View this post on Instagram

A post shared by Dr. Mehreen Qazi (@dr_mehreen)





काफी समय से कर रहे हैं डेट





खबरों की मानें तो अतहर और महरीन एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे है। दोनों ने एक-दूसरे को अच्छे से जानने के बाद शादी करने का फैसला लिया है। सूत्रों के मुताबिक दोनों ने मई में सगाई की थी और अक्तूबर में शादी के बंधन में बंधने वाले है। हालांकि इस बात का अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। 





आमिर की पहली शादी थी चर्चा में





आमिर की पहली शादी  IAS टीना डाबी  से हुई थी। अतहर  2015 यूपीएससी बैच के सेकंड टॉपर रहे। अतहर मूल रूप से कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले हैं। उन्होंने आईआईटी मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। इसके बाद यूपीएससी की तैयारी शुरू कर दी थी। दोनों की मुलाकात मसूरी में पहली बार हुई जब दोनों आईएएस की ट्रेनिंग लेने पहुंचे।  ट्रेनिंग खत्म होने के बाद 2018 में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि, ये शादी ज्यादा दिन तक नहीं चली और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। 





अतहर की पहली पत्नी टीना ने भी कर ली है दूसरी शादी 





टीना डाबी ने भी अतहर से तलाक लेने के बाद प्रदीप से शादी कर ली थी। दोनों की शादी 20 अप्रैल को राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) के एक होटल में हुई थी। जबकि 22 अप्रैल को जयपुर में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था। एक इंटरव्यू में टीना ने बताया था कि प्रदीप मेरी तरह एससी कम्युनिटी से हैं, यही नहीं, प्रदीप की तरह मेरी मां भी मराठी हैं। मेरी मां और वह एक ही सब जाति से हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)



second marriage आईएएस टीना डाबी IAS Social Media सोशल मीडिया Tina Dabi अतहर आमिर खान प्रदीप गवांडे दूसरी शादी ATHAR AAMIR KHAN Mehreen Qazi PRADEEP GAWANDE महरीन काजी