बच्चों को साथ ले जाने के बाद अंजू पाकिस्तान नहीं यहां बसाएगी आशियाना.......

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बच्चों को साथ ले जाने के बाद अंजू पाकिस्तान नहीं यहां बसाएगी आशियाना.......

BHOPAL. राजस्थान की रहने वाली अंजू 5 महीने बाद भारत तो वापस लौट आई हैं, लेकिन उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पहले अंजू के पति ने उसे अपनाने से मना कर दिया और फिर उसके पिता ने...। पाकिस्तान से लौटने वाली अंजू को लेकर सुरक्षा एजेंसियां सतर्कता बरत रही हैं। अंजू वाघा बॉर्डर से होते हुए पाकिस्तान से आई थी। दिल्ली पहुंचने के बाद उनसे पूछताछ की गई। अब खबरें है कि अगर अंजू भिवाड़ी आई तो पुलिस उनसे पूछताछ करेगी। इस बीच इस बात का भी खुलासा हो गया है कि अंजू अपने प्रमी नसरुल्लाह और बच्चों के साथ कहां पर अपना आशियाना बसाएगी।

यहां जा सकते हैं अंजू-नसरुल्लाह

दावा किया जा रहा है कि अंजू और नसरुल्लाह जल्द ही दुबई में बसने वाले हैं। दरअसल पाकिस्तान में अंजू के वीजा की मियाद नहीं बढ़ पा रही है। इसके साथ ही भारत वापस आने में भी उसे कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

....किसके यहां ठहरी है अंजू?

जानकारी के मुताबिक अंजू को उसके पति और पिता ने अपनाने से मना कर दिया है। अंजू के घर वापस आने की खबर मिलते ही अंजू के पिता प्रसाद थॉमस तमतमा गए थे। अंजू के पिता गयाप्रसाद थॉमस का कहना है कि अब उनका उससे कोई वास्ता नहीं है। वह पाकिस्तान में मुंह काला करवाकर आई है। वह हमारे लिए तो उसी दिन मर गई थी, जिस दिन पाकिस्तान गई थी। खबरें है कि इन दिनों अंजू, सोनीपत में रुकी हुई है। हालांकि वह किसके यहां रुकी है, वहां उसका क्या रिश्ता है, इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

पति ने भिवाड़ी में दर्ज कराई थी FIR

अंजू के खिलाफ उनके पति अरविंद ने एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें कई आरोप लगाए गए थे। अब अंजू के पति अरविंद की ओर से भिवाड़ी के फूलबाग थाने में दर्ज कराए गए मामले में पुलिस उससे पूछताछ कर सकती है। पति अरविंद ने अंजू पर बिना तलाक लिए दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है। इस मामले में अंजू से पूछताछ हो सकती है। साथ ही गिरफ्तारी भी की जा सकती है।

आईबी की टीम ने की अंजू के बच्चों से बातचीत

अंजू का पति अरविंद और उसके दो बच्चे अभी भिवाड़ी की टेरा एलिगेंस सोसाइटी में रहते हैं। अगर अंजू भिवाड़ी आएगी तो उनसे पूछताछ की जाएगी। अंजू के पति अरविंद ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। अलग-अलग एंगल पर एजेंसी काम कर रही हैं। आईबी की टीम ने अंजू के बच्चों से बातचीत की है।

टूरिस्ट वीजा पर घूमने गई थी पाकिस्तान

अंजू, जुलाई में पति अरविंद से जयपुर में अपनी दोस्त से मिलने का कहकर घर से निकली थी। इस बीच दो-तीन दिन में अंजू अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई है। 25 जुलाई को अंजू ने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया था। वह अंजू से फातिमा बन गई थी। बता दें, अंजू टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान घूमने गई थी। अगस्त में पाकिस्तान ने अंजू का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया था।

फेसबुक पर हुई थी दोनों की दोस्ती

अंजू, भिवाड़ी में अपने पति अरविंद और दो बच्चों के साथ रहती थी। अंजू के बच्चे अरविंद के पास हैं और उन्होंने साफ कहा है कि अंजू को मिलने नहीं देंगे। वह टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान घूमने गई थी, लेकिन वहां पर जाकर उन्होंने अपने दोस्त से शादी कर ली थी। कहा जाता है कि 2020 में अंजू और नसरुल्लाह की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दो साल तक दोनों में बात चलती रही और उनमें प्यार हो गया। इसी बीच अंजू और नसरुल्लाह ने एक-दूसरे से मिलने की इच्छा जाहिर की। हालांकि नसरुल्लाह ने भारत आने में साफ मना कर दिया, जबकि अंजू पाकिस्तान जाने को तैयार हो गई और वह पाकिस्तान पहुंच गई।

अंजू के खिलाफ एफआईआर दर्ज अंजू से पुलिस करेगी पूछताछ अंजू की मुश्किलें बढ़ी अंजू FIR registered against Anju Police may Arrest Anju Pakistan police will interrogate Anju Anju troubles increased Anju