DELHI: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद आरोपियों ने कार में लहराए हथियार, पंजाबी गाने पर झूम रहे, Video भी बनाया

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
DELHI: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद आरोपियों ने कार में लहराए हथियार, पंजाबी गाने पर झूम रहे, Video भी बनाया

NEW DELHI. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, महाराष्ट्र और राजस्थान की पुलिस हत्या के शामिल शूटर्स को जगह-जगह तलाश रही थी। कई राज्यों में छापे मारे जा रहे थे, दूसरी तरफ शूटर अंकित, प्रियव्रत, सचिन कपिल और दीपक मुंडी बेखौफ होकर सैर-सपाटा कर रहे थे।





हत्यारों का एक वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो तब का है, जब मर्डर के बाद आरोप फरारी काट रहे थे। वीडियो में गाड़ी में गाना बज रहा है और शूटर अलग-अलग विदेशी हथियार लहराते हुए वीडियो बनवा रहे हैं। इसमें सचिन, अंकित, प्रियव्रत और कपिल को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल गिरफ्तार कर चुकी है। वीडियो में दिखाई दे रहा दीपक अभी भी फरार है। वीडियो में आरोपियों के पास 14 हथियार नजर आ रहे हैं।





गाना ही बन गया दुश्मन





सिद्धू की हत्या के बाद सामने आया कि मूसेवाला के गाने 'बंबिहा बोले' के पीछे एक गैंगस्टर का एक पूरा सीक्रेट छुपा था। इस गाने की वजह से ही लॉरेन्स बिश्नोई गैंग मूसेवाला की जानी दुश्मन बन गई थी। 'बंबिहा बोले' गाने ने ग्लोबल YouTube म्यूजिक चार्ट के टॉप 5 में जगह बनाई थी। बैक-टू-बैक चार्टबस्टर्स देने वाले मूसेवाला का 'बंबिहा बोले' गाना 2020 में आया और ये गाना बंबिहा गिरोह का पूरा महिमामंडन करने के लिए जाना जाता है। दविंदर बंबिहा तो 2016 में 26 साल की उम्र में मारा गया था, लेकिन उसका गैंग आज भी आर्मेनिया से चल रहा है और बंबिहा गैंग गौरव उर्फ लक्की पटियाल चला रहा है।





सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा जिले में उनके घर से कुछ किलोमीटर दूर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पंजाब के DGP वीके भावरा ने बताया था कि सिद्धू मूसेवाला जब अपने घर से निकले, तब रास्ते में 2-2 गाड़ी आगे और पीछे से आईं और उनकी गाड़ी पर फायरिंग की। मूसेवाला को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। 





मूसेवाला को करीब से मारने वाला गिरफ्तार





4 जुलाई को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सिद्धू मूसेवाला को बेहद करीब से शूट करने वाले अंकित सिरसा को गिरफ्तार किया है। 19 साल का अंकित सिरसा महज 18 साल की उम्र में ही सिरसा पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल हो गया था। मूसेवाला के कत्ल के बाद पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम अंकित की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस को जानकारी मिली थी कि हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला अंकित प्रियव्रत फौजी के साथ था और इसने दोनो हाथों से बेहद करीब से सिद्धू मूसेवाला पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं।



मर्डर Lawrence Gang लॉरेंस गैंग murder सिद्धू मूसेवाला Delhi Police दिल्ली पुलिस Sidhu Moosewala शूटआउट Shootout Ankit Sirsa Waved Weapons अंकित सिरसा हथियार लहराए