नूपुर पैगंबर कमेंट:Al Qaeda की दिल्ली,मुंबई समेत 4 जगहों पर फिदायीन हमले की धमकी

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
नूपुर पैगंबर कमेंट:Al Qaeda की दिल्ली,मुंबई समेत 4 जगहों पर फिदायीन हमले की धमकी

New Delhi. आतंकी संगठन अल कायदा (Terrorist Organisation Al Qaeda) ने भारत में आत्मघाती हमले करने की धमकी दी है। उसने आधिकारिक तौर पर धमकी दी कि वह गुजरात, उत्तर प्रदेश, मुंबई और दिल्ली में आत्मघाती हमले करने के लिए तैयार है। साथ ही उसने कहा कि जल्द ही बीजेपी का अंत होगा। टीबी डिबेट के दौरान बीजेपी नेता नूपुर शर्मा ने जो बयान दिया था, उसी को लेकर अल कायदा ने यह धमकी दी है। उसने अपने मैसेज में डिबेट का भी जिक्र किया है।





धमकी में नूपुर का जिक्र





अल कायदा ने कहा कि कुछ दिन पहले हिंदुत्व के प्रचारक ने टीबी डिबेट के दौरान इस्लाम और पैगंबर मोहम्मद का अपमान किया था। उनके बयानों से दुनियाभर के मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुंची थी। हम पैगंबर के अपमान का बदला लेंगे। हम दूसरों से इस लड़ाई में शामिल होने के लिए कहेंगे। हम उन लोगों को मार देंगे जो पैगंबर मोहम्मद का अपमान करते हैं। हम अपने और अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांधेंगे, ताकि ऐसे लोगों को उड़ाया जा सके। पैगंबर मोहम्मद के अपराधियों को हम माफ नहीं करेंगे। दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में भगवाधारियों का अंत करेंगे। वे ना अपने घर में छिप पाएंगे और ना ही सुरक्षाबल उन्हें बचा पाएंगे।





12 मुस्लिम देशों ने जताई थी आपत्ति





बीजेपी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयानों पर अरब के कई इस्लामिक देशों ने विरोध जताया है। अब तक 12 देश बीजेपी प्रवक्ताओं के बयान पर आपत्ति जता चुके हैं। इनमें कतर, यूएई, ईरान, कुवैत, सऊदी अरब, जॉर्डन, बहरीन, ओमान, इंडोनेशिया, पाकिस्तान, अफगानिस्तान और मालदीव शामिल हैं। हालांकि, बीजेपी की तरफ से दोनों नेताओं पर कार्रवाई हो चुकी है। नूपुर और नवीन को पार्टी से बाहर किया जा चुका है। नूपुर अपने बयान पर माफी भी मांग चुकी हैं।



विवादास्पद बयान Al Qaeda पैगंबर हजरत मोहम्मद Nupur Sharma up threats Paigambar Hazrat Mohammad दिल्ली मुंबई Mumbai अल कायदा controversial comment धमकी Delhi यूपी नूपुर शर्मा