पंजाबी रीति-रिवाज से आज आलिया-रणबीर की शादी, करण जौहर-नीतू कपूर दिखे भावुक

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
पंजाबी रीति-रिवाज से आज आलिया-रणबीर की शादी, करण जौहर-नीतू कपूर दिखे भावुक

मुंबई. बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मुंबई के पाली हिल स्थित घर 'वास्तु अपार्टमेंट' में दोनों पंजाबी रीति-रिवाज से सात फेरे लेने वाले हैं। शादी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। हल्दी-चूड़ा सेरेमनी और कुल देवता की पूजा जैसी सभी रस्में सुबह 11 बजे से शुरू हो जाएंगी।



रणबीर की निकलेगी बारात



आज रणबीर कपूर की बारात निकलेगी। जो 'कृष्णा राज' बंगले से होकर 'वास्तु अपार्टमेंट' पहुंचेगी। इसके लिए दोनों घरों के बीच के रास्ते में पेड़ों पर लाइटों से सजावट की गई है। जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। वहीं आलिया भट्ट और रणबीर के फैंस इस मूमेंट के इंतजार में हैं। सभी बेसब्री से दोनों की शादी की तस्वीरें देखना चाहते हैं।



कुल 40 लोग शादी में शामिल



दोनों परिवारों से कुल 40 लोग शादी में शिरकत कर रहे हैं। 16 अप्रैल को ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन होगा। वहीं शादी को लेकर लगातार बधाइयों का सिलसिला जारी है. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रणबीर-आलिया को शादी की बधाई दी। इसके अलावा बाकी बॉलीवुड एक्टर्स का भी बधाई देने का सिलसिला जारी है।



13 अप्रैल को हुई थी मेहंदी सेरेमनी



कपल की शादी की रस्में मंगलवार से शुरू हो गई थीं। 'वास्तु अपार्टमेंट' में ही रणबीर-आलिया की मेहंदी सेरेमनी हुई। इसके बाद रणबीर की मां नीतू कपूर ने वेडिंग डेट अनाउंस की थी। नीतू कपूर और रणबीर की बहन रिद्धिमा ने घर के बाहर पैपराजी से बातचीत के दौरान बताया कि शादी 14 अप्रैल को 'वास्तु अपार्टमेंट' में ही होगी।


Bollywood News Alia bhatt आलिया भट्ट रणबीर कपूर और आलिया भट्ट Ranbir Alia wedding ranbir alia Alia Bhatt and Ranbir Kapoor marriage Alia Bhatt wedding alia ranbir wedding बॉलीवुड सेलेब्स की शादी आलिया भट्ट रणबीर कपूर की शादी आलिया रणबीर वेडिंग रिसेप्शन आलिया रणबीर की शादी में शाहरुख खान आलिया रणबीर की शादी में दीपिका alia and ranbir wedding reception Deepika Padukone and shahrukh khan