अमरावती सांसद नवनीत राणा पुलिस पर भड़कीं, फोन रिकॉर्डिंग का आरोप लगाया, लव जिहाद केस में पहुंचीं थीं थाने

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
अमरावती सांसद नवनीत राणा पुलिस पर भड़कीं, फोन रिकॉर्डिंग का आरोप लगाया, लव जिहाद केस में पहुंचीं थीं थाने

AMRAVATI. महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में है। 7 सितंबर बुधवार को सांसद नवनीत राणा हिंदू संगठन के साथ राजपेठ पुलिस स्टेशन पहुंची यहां जोरदार हंगामा हुआ। नवनीत का आरोप है कि लव जिहाद के मामले की शिकायत के दौरान उन्होंने पुलिसकर्मी को फोन किया था और उसने उनका फोन रिकॉर्ड कर लिया। इसी बात से वे नाराज हो गईं। उन्होंने गुस्से में अफसर से पूछा- रिकॉर्डिंग का हक किसने दिया।





नवनीत राणा ने पुलिस पर लगाए आरोप 





नवनीत राणा ने कहा कि लड़की के माता-पिता मेरे पास शिकायत लेकर आए थे कि लड़की को अंधेरे में रखकर उसकी शादी की गई है। इसको लेकर जब मैंने पुलिस स्टेशन फोन किया तो पुलिस ने मेरा फोन रिकॉर्ड कर लिया, किसने उन्हें मेरी कॉल रिकॉर्ड करने का अधिकार दिया। लड़की का अपहरण हुआ है। वे उसे ढूंढकर सामने लेकर आएं ।राणा के सवालों का पुलिस ने जवाब दिया कि उन्होंने इस केस में सब्जी बेचने वाले एक युवक को हिरासत में लिया है।





लड़की कहां है कोई जवाब नहीं दे रहा





नवनीत राणा ने आरोप लगाते हुए कहा कि अमरावती को बदनाम क्यों किया जा रहा है। 19 साल की हिंदू लड़की लड़के को पकड़ लिया गया है। वे रात से जांच कर रहे हैं, लेकिन कुछ पता नहीं चल रहा है लेकिन लड़की कहां है इस बारे में कोई जवाब नहीं दिया जा रहा है। राणा ने यह भी कहा कि लड़के के परिवार को पकड़कर यहां ले आओ, एक घंटे में सब कुछ सामने आ जाएगा।





लड़की के परिजन बोले- लड़के को नहीं जानते





मीडिया से बात करते हुए लड़की के माता-पिता ने कहा कि मेरी बेटी 12.30 बजे बैंक गई थी, लेकिन बाद में उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। लड़की के माता-पिता ने कहा कि लड़का हमारे घर कभी नहीं आया।





पुलिस पर आरोप- मामले को गंभीरता से नहीं ले रही





बीजेपी सांसद अनिल बोंडे ने कहा कि धरनी और अमरावती के ऐसे दो मामले हैं। धरनी की बेटी को हैदराबाद ले गए हैं। उस लड़की ने भी मुझे फोन किया। वह अमरावती आना चाहती है। मैंने पुलिस से उन लड़कियों को ढूंढ़ने और छुड़ाने का अनुरोध किया लेकिन इन मामलों को उतनी गंभीरता से नहीं लिया, जितना उन्हें होना चाहिए था। ऐसे ही 20 मामले धरनी में जबकि चार मामले अमरावती में सामने आए हैं। अगर इन बच्चियों के माता-पिता शिकायत लेकर जाते हैं तो उनकी शिकायत नहीं दर्ज की जाती है।



MP Navneet Rana news Amravati MP  Navneet Rana news Navneet Rana's protest against the police सुर्खियों में सांसद नवनीत राणा पुलिस स्टेशन में नवनीत राणा का हंगामा फोन रिकॉर्डिंग पर भड़कीं नवनीत राणा