मिचेल मार्श ने ट्रॉफी पर पैर रखकर खिंचवाई तस्वीर, विश्व कप के अपमान पर फैंस ने की आलोचना, बोले- 'कुछ तो सम्मान करें,'

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
मिचेल मार्श ने ट्रॉफी पर पैर रखकर खिंचवाई तस्वीर, विश्व कप के अपमान पर फैंस ने की आलोचना, बोले- 'कुछ तो सम्मान करें,'

AHMEDABAD. विश्व कप 2023 में जीत, सम्मान और ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम ने पूरी ताकत लगा दी लेकिन ऑस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ जीत दर्ज करने में कामयाब हो गई। 6 विकेट से जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया को चमचमाती हुई विश्व कप ट्रॉफी भेंट की गई। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिचेल मार्श को प्रतिष्ठित विश्व कप ट्रॉफी का अपमान करते हुए देखे गए। सोशल मीडिया पर सामने आई एक तस्वीर में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ट्रॉफी पर अपने पैर रखकर बैठे हुए दिखाई दे रहे है। जिससे क्रिकेट फैंस बेहद नाराज दिख रहे हैं।

ट्रॉफी के अपमान पर फैंस नाराज

ट्रॉफी के इस तरह के अपमान के बाद क्रिकेट फैंस इसकी नाराजगी जताते हुए कड़ी आलोचना कर रहे हैं। इस अपमान को लेकर फैंस ने ट्रॉफी को सम्मान देने वाली कपिल देव समेत पूर्व कप्तानों की तस्वीर शेयर की है। साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से क्रिकेट फैंस ने कहा कि इस ट्रॉफी का कुछ तो सम्मान करें।

जीत के बाद मिचेल मार्श ड्रेसिंग रूम में ट्रॉफी पर पैर रखकर बैठे हुए देखे गए। जिसको लेकर फैंस ने नाराजगी जताते हुए इस व्यवहार को गलत बताया और कहा कि ट्रॉफी का कुछ तो सम्मान करें। फैंस ने कपिल देव, सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें भारतीय टीमों के पूर्व कप्तान ट्रॉफी का सम्मान करते दिख रहे हैं। भारतीय संस्कार कहे तो 1983 में पहली जीत पर कपिल देव ने ट्रॉफी को सम्मान देते हुए उसे अपने सर पर रख लिया था और उसका महत्व बताया था।

Sports News Australia player Mitchell Marsh insulted the World Cup trophy Mitchell Marsh stepped on the trophy fans got angry after insulting the trophy ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी मिचेल मार्श विश्व कप ट्रॉफी का अपमान मिचेल मार्श ने ट्रॉफी पर रखा पैर ट्रॉफी के अपमान फैंस नाराज स्पोटर्स न्यूज