बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने इस्कॉन के बारे में कही यह बड़ी बात, कसाइयों को गाय बेचने का संगीन आरोप भी लगाया

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने इस्कॉन के बारे में कही यह बड़ी बात, कसाइयों को गाय बेचने का संगीन आरोप भी लगाया

NEW DELHI. बीजेपी सांसद मेनका गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे इस्कॉन यानी इंटरनेशनल सोसाइटी फॉर कृष्णा कॉन्शसनेस पर कसाइयों को गाय बेचने पर संगीन आरोप लगाते हुए दिख रही हैं। उन्होंने इस्कॉन को देश की सबसे बड़ी धोखेबाज संस्था बताया है।

यह कहा मेनका गांधी ने

वीडियो में मेनका कह रही हैं कि इस्कॉन गौशालाएं स्थापित करने के लिए सरकार से जमीन लेता है और भारी मुनाफा भी कमाता है। मेनका ने कहा कि उन्होंने हाल ही में आंध्र प्रदेश में इस्कॉन की अनंतपुर गौशाला का दौरा किया था। वहां एक भी गाय अच्छी हालत में नहीं थी। वहां कोई बछड़ा भी नहीं था, जिसका मतलब है कि सभी को बेच दिया गया।

इस्कॉन ने कहा- मेनका का बयान भ्रामक

मेनका गांधी के आरोपों पर इस्कॉन संचार के निदेशक बृजेंद्र नंदन दास ने कहा कि मेनका गांधी ने जो बयान दिया है, उसमें कोई सच्चाई नहीं है। उनका बयान भ्रामक है। अनंतपुर गौशाला में 246 गायें हैं जो दूध नहीं देती हैं, लेकिन उनकी देखभाल अन्य गायों की तरह ही की जाती हैं।

National News नेशनल न्यूज Maneka Gandhi made serious allegations against ISKCON ISKCON is a fraudulent organization ISKCON denied what did Maneka say about ISKCON मेनका गांधी ने इस्कॉन पर लगाए संगीन आरोप इस्कॉन धोखेबाज संस्था इस्कॉन ने किया खंडन इस्कॉन के बारे में क्या बोलीं मेनका