बीजेपी ने राहुल गांधी को बताया नए जमाने का रावण, 7 सिर वाला पोस्टर किया ट्वीट, कहा- वे दुष्ट, धर्म और राम विरोधी

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
बीजेपी ने राहुल गांधी को बताया नए जमाने का रावण, 7 सिर वाला पोस्टर किया ट्वीट, कहा- वे दुष्ट, धर्म और राम विरोधी

NEW DELHI. बीजेपी ने राहुल गांधी पर तीखा हमला किया है। बीजेपी ने ट्विटर हैंडर पर राहुल गांधी का एक पोस्टर जारी करके उन्हें नए जमाने का रावण बताया है। इसमें राहुल गांधी के 7 सिर बनाए गए हैं। बीजेपी ने लिखा कि नए जमाने का रावण यहां है। वे दुष्ट, धर्म और राम विरोधी हैं। उनका एक मात्र लक्ष्य देश को बर्बाद करना है।

F7p_un7boAAkhTf.jpeg

बीजेपी ने लिखा- भारत खतरे में है

बीजेपी ने पोस्टर में राहुल गांधी के 7 सिर दिखाए हैं। इस पर लिखा है कि भारत खतरे में है। फोटो के नीचे बड़े अक्षरों में रावण लिखा हुआ है। इसके नीचे अंग्रेजी में A CONGRESS PARTY PRODUCTION डायरेक्टेड बाय जॉर्ज सोरोस लिखा है।

बीजेपी ने राहुल गांधी को सोरोस से क्यों जोड़ा ?

बीजेपी ने आरोप लगाया कि जॉर्ज सोरोस के लोग कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुए थे। इसके अलावा बीजेपी नेताओं ने 'ओपन सोसाइटी फाउंडेशन' नाम के एक NGO का नाम लिया। BJP नेताओं का दावा है कि ये NGO अमेरिकी अरबपति जॉर्ज सोरोस की ओर से वित्त पोषित है और इसके उपाध्यक्ष सलिल शेट्टी कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुए थे। 17 फरवरी को बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया था जिसमें सलिल शेट्टी राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में एक साथ दिख रहे हैं।

ये खबर भी पढ़िए..

आप सांसद संजय सिंह को ED ने राउज एवेन्यू कोर्ट में किया पेश, 5 दिन की रिमांड मिली, कोर्ट ने कहा- गिरफ्तारी गलत या बेवजह नहीं

जॉर्ज सोरोस ने पीएम मोदी पर साधा था निशाना

जॉर्ज सोरोस अमेरिका के बिलेनियर बिजनेसमैन हैं। सोरोस ने 8 महीने पहले म्यूनिख सिक्योरिटी काउंसिल में कहा था कि भारत लोकतांत्रिक देश है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी लोकतांत्रिक नहीं हैं। उनके तेजी से बड़ा नेता बनने की अहम वजह मुस्लिमों के साथ की गई हिंसा है। सोरोस ने CAA और कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा था।

Rahul Gandhi photo viral BJP BJP target on Rahul Rahul Gandhi Ravana बीजेपी राहुल गांधी राहुल गांधी का फोटो वायरल बीजेपी का राहुल पर निशाना Rahul Gandhi राहुल गांधी रावण