हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में अनियंत्रित बस खाई में गिरी, 16 लोगों की मौत की खबर

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में अनियंत्रित बस खाई में गिरी, 16 लोगों की मौत की खबर

Kullu. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक प्राइवेट बस खाई में गिर गई। हादसे में फिलहाल 16 लोगों के मरने की खबर है, इसमें स्कूली बच्चे भी शामिल हैं। मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। डीसी कुल्लू आशुतोष गर्ग के अनुसार, प्राइवेट बस कुल्लू से सैंज घाटी में नियोली-शानशेर मार्ग पर जा रही थी। घटना सुबह करीब 8 बजे हुई। घायलों को स्थानीय अस्पतालों ले जाया जा रहा है। 





जानकारी के मुताबिक, बस में 45 लोग सवार थे। जंगला नाम की जगह पर जब ये बस पहुंची और अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। कुल्लू के एसपी गुरदेव शर्मा का कहना है कि उन्हें दुर्घटना की जानकारी मिली है। पुलिस को मौके पर भेज दिया है। 









पीएम मोदी ने जताया दुख





बताया जा रहा है कि इस बस में स्थानीय लोगों के अलावा स्कूली बच्चे भी सवार थे जो सैंज स्कूल की तरफ आ रहे थे। हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुआ बस हादसा दिल दहला देने वाला है। इस दुख की घड़ी में मेरी  संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि जो घायल हुए हैं वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे। स्थानीय प्रशासन प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।









10 दिन पहले भी हुआ था हादसा





फिलहाल मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई। बता दें कि लगभग 10 दिन पहले भी हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में एक पिकअप वाहन के खाई में गिरने से कम से कम 28 लोग घायल हो गए थे। उनमें से नौ की हालत गंभीर थी। जिन्हें इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेफर कर दिया गया। इस दौरान एक अधिकारी ने बताया था कि पिकअप वाहन ठियोग के पास बुगारो नाले में खाई में गिरा था। 



bus accident Kullu Update News Bus Accident in Kullu Himachal Pradesh Latest News Uttarakhand Bus Accident Bus Falls into Ditch in Himachal Pradesh बस हादसा Himachal Pradesh Bus Accident कुल्लू अपडेट न्यूज कुल्लू में बस हादसा हिमाचल प्रदेश लेटेस्ट न्यूज उत्तराखंड बस हादसा हिमाचल प्रदेश में खाई में गिरी बस हिमाचल प्रदेश बस हादसा